Trending Stunt: स्केटिंग करते-करते सड़क पर ऐसे चलाने लगा स्कूटी, स्टंट देख चौंक गए लोग
Advertisement
trendingNow11213027

Trending Stunt: स्केटिंग करते-करते सड़क पर ऐसे चलाने लगा स्कूटी, स्टंट देख चौंक गए लोग

Viral Video On Instagram: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज कभी-कभी हमें हैरान करके रख देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे. एक ऐसा स्टंट (Stunt) जिसे देखकर आप भी गहरी सोच में जा सकते हैं.

Trending Stunt: स्केटिंग करते-करते सड़क पर ऐसे चलाने लगा स्कूटी, स्टंट देख चौंक गए लोग

Risky Stunt Performed By Skater: इंटरनेट पर हर रोज न जाने कितना कुछ वायरल हो जाता है, जिनमें से कुछ चीजें हमें भावुक (Emotional) करती हैं तो कुछ सरप्राइज कर देती हैं. इस वीडियो में एक लड़के को बीच सड़क पर स्कूटी (Scooty) के साथ ही स्केटिंग करते हुए देखा जा सकता है.

बीच सड़क पर किया स्टंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का सड़क (Road) पर चलती स्कूटी को पकड़ कर स्केटिंग कर रहा है. स्कूटी भी अच्छी खासी स्पीड (Speed) में दौड़ती हुई नजर आ रही है. पूरा मामला जानने से पहले आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: नहीं देखी होगी कभी ऐसी बिल्ली जिसने की है ग्रैजुएशन! किस्सा जानकर उड़ जाएंगे होश!

ऐसे स्टंट हो सकते हैं खतरनाक

इस वीडियो में लड़के के चेहरे पर किसी भी तरह का डर नहीं दिखाई दिया. लड़का पूरी तरह से कॉन्फिडेंट (Confident) था और उसे पता था कि उसे क्या करना है. लेकिन इस तरह के स्टंट आपकी जिंदगी के लिए काफी खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकते हैं. किसी सुपरविजन और सेफ्टी प्रोसीजर्स को फॉलो किए बिना ऐसा कुछ करना समझदारी की बात तो बिल्कुल भी नहीं है.

ये भी पढें: स्टेज पर खड़ा शख्स बस गाना गाने ही वाला था कि ऐसे खुल गई उसकी पैंट, देखें फनी VIDEO 

वीडियो हो रहा वायरल

फिलहाल ये वीडियो इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल रहा है. इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद (Likes) किया है. महज कुछ ही सेकेंड्स के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया है. 

LIVE TV

Trending news