US President Joe Biden Viral Video: एक बार फिर अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडेन अपने रास्ते से भटकते हुए नजर आए. उनके ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें वह इधर-उधर भटक जा रहे हैं और उन्हें कोई न कोई संभाल रहा है. जी7 समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं. उनकी मुलाकात इटली प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से भी मिलेंगे, लेकिन उससे पहले वहां पहुंचे कई अन्य वर्ल्ड लीडर का मेलोनी ने स्वागत किया. एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. यह वीडियो यूएस के राष्ट्रपति जो बाइडेन का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल


जो बाइडेन का नया वीडियो आया सामने


अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को वीडियो में G7 ब्लॉक के प्रमुख नेताओं की एक मीटिंग से दूर जाते हुए देखा गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी ग्रुप ऑफ सेवन (G7) शिखर सम्मेलन इटली में आयोजित किया जा रहा हैं. वायरल वीडियो में, बाइडेन अपने दाहिने ओर मुड़ते हैं और वर्ल्ड लीडर्स के ग्रुप से अलग होकर दूसरी तरफ जाने लग जाते हैं. जैसे ही इटैलियन प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी उन्हें देखा तो वह तुरंत ही बाइडेन के करीब जाती हैं और तुरंत ही उन्हें वापस लाने का मार्गदर्शन करती हैं. फिलहाल, यह वीडियो जैसे ही सामने आया तो दुनियाभर में बाइडेन के रवैये को लेकर किरकिरी होने लगी.


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के नतीजों में औंधे मुंह गिरी BJP, RSS से अंदरखाने तकरार के बीच क्या NDA के इस नेता का करियर लगा दांव पर?



 


यह भी पढ़ें: मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल


जी7 पर मौजूद हैं दुनिया के बड़े लीडर्स


इटैलियन प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी सहित ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन, जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज, यूरोपीय आयोग के अध्यक्ष उर्सुला वॉन डेर लेयेन जैसे कई प्रमुख जी7 नेता वीडियो में एक साथ एक जगह पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. जबकि बाइडेन उनसे दूर चलते हुए चले गए. इस पर कई सारे यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "आखिर अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन बाबू को क्या हो गया है." ऐसे ही कई सारे कमेंट्स देखने को मिले.