मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल
Advertisement
trendingNow12290889

मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल

Guinness World Record: अक्सर हम अजीबो-गरीब रिकॉर्ड्स के बारे में सुनते हैं जो हमें चौंका देते हैं. ऐसा ही एक रिकॉर्ड ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. खबरों के अनुसार, दुनिया के सबसे छोटे कद वाले शादीशुदा कपल ने अपनी हाइट के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करा लिया है.

मियां-बीवी की इतनी छोटी हाइट कि दुनिया में किसी की भी नहीं, मजेदार किस्से ने जीत लिया दिल

Couple Height Viral: अक्सर हम अजीबो-गरीब रिकॉर्ड्स के बारे में सुनते हैं जो हमें चौंका देते हैं. ऐसा ही एक रिकॉर्ड ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. खबरों के अनुसार, दुनिया के सबसे छोटे कद वाले शादीशुदा कपल ने अपनी हाइट के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करा लिया है. जहां अक्सर ऐसे लोगों को लोग चिढ़ाते हैं, वहीं इस कपल ने इसे सफलता पाने का मौका बना लिया. सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रेम कहानी से काफी इम्प्रेस हुए हैं. ब्राजील के रहने वाले पाउलो गेब्रियल दा सिल्वा बैरोस और कैट्युसिया ली होशिनो की मुलाकात 2006 में ऑनलाइन हुई थी.

शादीशुदा कपल ने बनाया रिकॉर्ड

दोनों 15 साल से ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया. 31 साल के पाउलो और 28 साल की कैट्युसिया ने शादी के बाद एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया. वे दुनिया के सबसे छोटे मैरिड कपल बन गए. यह खबर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई थी और देखते ही देखते वायरल हो गई. प्यार और सपनों की जीत की यह कहानी दुनिया भर के लोगों को प्रेरित कर रही है. कपल ने बताया कि वो दोनों साथ रहकर बहुत खुश हैं और वो जिंदगी की हर मुश्किल का साथ मिलकर सामना करने के लिए तैयार हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अपनी हाइट को लेकर कपल ने कहा, “हम भले ही छोटे हैं लेकिन हमारे दिल बड़े हैं और एक दूसरे के लिए और बाकी दुनिया के लिए भी हमारे पास ढेर सारा प्यार है. जिंदगी में मुश्किलें तो आती ही रहती हैं, लेकिन हमें इस बात की बहुत खुशी है कि हम इन मुश्किलों का सामना साथ मिलकर कर सकते हैं.” पोस्ट के मुताबिक, दोनों की कुल मिलाकर लंबाई 181.41 cm (71.42 इंच) है. पाउलो की लंबाई 90.28 cm (35.54 इंच) है और कटयुसिया की लंबाई 91.13 cm (35.88 इंच) है. हज़ारों लोगों ने इस नई शादीशुदा जोड़े पर अपना प्यार बरसाया। एक यूजर ने लिखा, ढेर सारी बधाई! आप दोनों का भविष्य बहुत अच्छा हो.”

TAGS

Trending news