Weird: इस शख्स ने माथे पर टंकवाई 1 अरब 74 करोड़ रुपए की 'तीसरी आंख', अब दर्द से है परेशान
Advertisement
trendingNow1842517

Weird: इस शख्स ने माथे पर टंकवाई 1 अरब 74 करोड़ रुपए की 'तीसरी आंख', अब दर्द से है परेशान

वुड्स जिन्हें ज्यादातर लोग Lil Uzi Vert के नाम से जानते हैं ने कुछ समय पहले 11 कैरट का एक पिंक हीरा खरीदा था. इस हीरे की कीमत 1 अरब 74 करोड़ रुपए है. वुड्स ने इस हीरे को दुनिया को दिखाने के लिए अपने माथे पर जड़वा (Pink Diamond Implanted Into His Forehead) लिया है. लेकिन अब वो बेहद दर्द में है और उनका चेहरा भी सूज रहा है. जानिए पूरा मामला. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कहते हैं शौक (Weird News) में इंसान कुछ भी कर लेता है. जब इंसान में कोई जुनून सवार होता है तब उसे समझ नहीं आता कि वो क्या कर रहा है लेकिन जब उसे इसका अहसास होता है तब तक देर हो चुकी होती है. ऐसा ही शौक पाला एक इंसान ने और कर डाला ऐसा खतरनाक कारनामा कि अब दर्द एस बेहद परेशान है. आज आपको जिस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं उसने दुनिया को अपने सबसे महंगे इन्वेस्टमेंट दिखने के सनक में अपने माथे पर हीरा ही सिलवा लिया.
ये इन्वेस्टमेंट है 11 कैरट का पिंक हीरा (US Rapper Lil Uzi Vert Gets Pink Diamond Implanted Into His Forehead) जिसे अब शख्स ने अपने माथे पर ही फिक्स करवा लिया है. तीसरी आंख (The Third Eye) जैसे नजर आने वाले इस हीरे की वजह से शख्स को काफी दर्द का सामना करना पड़ रहा है. उसने तस्वीरों के जरिये लोगों को अपने नए लुक को दिखाया. माथे पर हीरा टंकवा कर अब पछता रहा है ये शख्स. जानिए क्या है पूरा मामला. 

  1. वुड्स ने 11 कैरट का पिंक हीरा अपने माथे पर ही फिक्स करवा लिया है
  2. इस शख्स की पहचान रैपर Symere Bysil Woods के रूप में हुई है
  3. 26 साल के इस रैपर ने अपने इस नए बॉडी ज्वेलरी को लोगों के साथ शेयर किया

कौन है ये शख्स 

इस शख्स की पहचान रैपर Symere Bysil Woods के रूप में हुई है. वुड्स को ज्यादातर लोग Lil Uzi Vert के नाम से जानते हैं. इसने कुछ समय पहले 11 कैरट का एक पिंक हीरा खरीदा था. आपको बता दें कि इसके लिए वो 2017 से ही पैसे जोड़ रहा था. इस हीरे की कीमत 1 अरब 74 करोड़ रुपए है. वुड्स ने सोचा की जब उन्होंने इतने पैसे खर्च किये हैं तो इस पत्थर को ऐसे यूज किया जाए कि सारी दुनिया देखे.

 

दुनिया को दिखाने के लिए लगवाई तीसरी आंख

वुड्स ने अपने इंवेस्टमेंट को दुनिया को दिखाने के लिए इस हीरे को अपने माथे (Pink Diamond Implanted Into His Forehead) पर सिलवा लिया. उसने 30 जनवरी को इस हीरे के बारे में ट्वीट किया था. तभी से लोग इस हीरे के बारे में और ज्यादा जानना चाह रहे थे. दरअसल ये तीसरी आंख दुनिया भर के लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. 

फैंस के लिए वुड्स ने शेयर की तस्वीर 

इसके बाद अपने फैंस के लिए वुड्स ने इस हीरे की नई तस्वीर शेयर की. इसमें देखा गया कि वुड्स ने हीरे को अपने माथे पर टंकवा लिया है. 10 से 11 कैरट का ये हीरा वुड्स की तीसरी आंख जैसी दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Sex Doll से इस शख्स को हुआ प्यार, हीरे की अंगूठी पहना कर की सगाई, मुंह दिखाई में दिया iPhone 12

VIDEO

काफी दर्द में हैं रैपर वुड्स 

हालांकि, वुड्स ने फैंस को ये भी बताया कि हीरे को माथे पर टकवाने के बाद उन्हें काफी दर्द हो रहा है. इसके साथ ही उसने बताया कि ये हीरा उसे काफी महंगा भी पड़ा. इसकी कीमत वो 2017 से चुका रहा है. 

 नई बॉडी ज्वेलरी

26 साल के इस रैपर ने अपने इस नए बॉडी ज्वेलरी को लोगों के साथ शेयर किया. अब ये हीरा हमेशा वुड्स के माथे पर रहेगा. उसने इस हीरे को हमेशा के लिए फिक्स करवा लिया है. 

अब माथे में हो रही है सूजन

हालांकि, वुड्स अब इस हीरे से बेहद परेशान हैं. उन्होंने बताया कि अब हीरे की वजह से उसके माथे में सूजन हो रही है. धीरे-धीरे उसका माथा फूलता जा रहा है. साथ ही अब उन्हें दर्द भी काफी ज्यादा हो रहा है. 

ऐसी अजब- गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Trending news