Funny Video: बारिश से बचने के लिए कपल रिक्शा में बैठा, उसके बाद का सीन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!
Advertisement
trendingNow11235350

Funny Video: बारिश से बचने के लिए कपल रिक्शा में बैठा, उसके बाद का सीन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

Instagram Reel: इंटरनेट पर कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिन्हें जितनी भी बार देखेंगे उतनी बार आपको हंसी आने लगेगी. बहुत सी वीडियोज आपको गुदगुदी (Tickling) कर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रेमी जोड़े (Couple) की हालत देखकर आपके भी ठहाके नहीं रुक पाएंगे.  

Funny Video: बारिश से बचने के लिए कपल रिक्शा में बैठा, उसके बाद का सीन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

Trending Comedy Video: सोशल मीडिया से आपको भर-भरके मनोरंजन (Entertainment) मिलता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जो न सिर्फ आपको एंटरटेन करेगा बल्कि आपको हंसने पर भी मजबूर कर देगा. जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है, हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ रहा है.

वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश (Raining) हो रही है. इस बारिश से बचने के लिए एक प्रेमी जोड़ा दौड़ता हुआ जाता है और रिक्शे (Rikshaw) के अंदर बैठ जाता है. इन दोनों को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि इनके साथ क्या होने वाला है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

ये भी पढें: बुलफाइटिंग के बीच तबाह हुआ भीड़ से भरा स्टैंड, उठाना पड़ा भारी नुकसान

पलट गया रिक्शा

कुछ ही सेकंड बाद इस जोड़े को काफी बेइज्जती (Disgrace) का सामना करना पड़ा. दरअसल जिस रिक्शे पर ये दोनों बैठे थे वो अचानक से पीछे की तरफ पलट जाता है, जिसकी वजह से ये दोनों भी अजीब ढंग से गिर जाते हैं. रिक्शे वाले (Rickshaw Puller) को भी एकदम से समझ नहीं आता कि ये क्या हो गया. रिक्शे वाला जोड़े को बाहर निकालने की कोशिश करने लगता है. एक और शख्स आता है और दोनों को बाहर निकाला जाता है.

ये भी पढें: मछलियों को बेहोश कर किया जाता है उनका शिकार, इस राज्य में मनाई जाती है अजीब परंपरा

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर लोग जोड़े का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर (Social Media User) ने कहा कि बैलेंस नहीं बनाकर रखा. दूसरे यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने वाले सिर्फ वीडियो क्यों बनाते हैं, मदद (Help) क्यों नहीं करते. इस वीडियो को अब तक 87 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है.

Trending news