Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन को बड़े से केक (Cake) के सामने खड़े हुए देखा जा सकता है. दोनों ही बहुत अच्छे दिखाई दे रहे हैं. दुल्हन की ड्रेस (Wedding Dress) भी उसके ऊपर सूट कर रही है. लेकिन उसे क्या पता था कि उसके साथ कुछ देर बाद क्या होने वाला है.


शरारती दूल्हे ने दुल्हन के चेहरे पर लगाया केक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने केक का एक हिस्स लिया और दुल्हन को लगाने (Smashes Cake) के लिए आगे बढ़ने लगा. केक लगाने के चक्कर में दुल्हन नीचे तक गिर गई लेकिन दूल्हा तब भी नहीं रुका. पहले आप यूट्यूब (YouTube) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: Bride's Dance: दुल्हन ने ससुराल में किया ऐसा डांस, लड़के वालों का खुला रह गया मुंह!


लोगों का फूटा गुस्सा 


केक लगाने के बाद दूल्हा भागता नजर आ रहा है और जाहिर है कि दु्ल्हन गुस्से में है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) दूल्हे पर आग बबूला होते दिखाई दिए. इस दूल्हे को ऐसा करना महंगा पड़ गया. दुल्हन को सहानुभूति मिल रही है तो वहीं दूल्हे को लोगों के गुस्से वाले कमेंट्स (Comments) का सामना करना पड़ रहा है.


ये भी पढें: Viral: बीवी को लेकर बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट, हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप


दुल्हन को दी तलाक लेने की सलाह


एक सोशल मीडिया यूजर ने तो दुल्हन को दूल्हे से तलाक (Divorce) लेने की सलाह ही दे डाली. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये कोई कॉमेडी सीन नहीं है, दूल्हे ने दुल्हन का सबसे खूबसूरत पल खराब (Spoil) कर दिया. एक यूजर ने तो दूल्हे को मतलबी (Mean) करार दिया. 


LIVE TV