IndiGo Flight: एक चंडीगढ़ की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को इंडिगो फ्लाइट पर एक प्यारा सा शादी का प्रपोजल देकर हैरान कर दिया. इस यादगार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऐश्वर्या बंसल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो अब तक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ऐश्वर्या बंसल और अमुल्या गोयल कपल के रूप में फ्लाइट में बोर्ड करते हैं, जहां अमुल्या उनके लिए इंतजार कर रहे सरप्राइज से अनजान होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस स्टेशन में दरिंदगी का Video: महिला SHO ने दादी-पोते को घसीट-घसीटकर पीटा, जल्लाद बने पुलिसवाले!


जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, ऐश्वर्या को फ्लाइट के गैलरी से आते देखा जा सकता है, जबकि एक फ्लाइट अटेंडेंट इंटरकॉम पर स्पेशल मोमेंट का अनाउंसमेंट करती है. जैसे ही वह अमुल्या के पास पहुंची, चार पैसेंजर्स ने हाथ में कागज पकड़े हुए थे जिन पर लिखा था: "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" फिर, ऐश्वर्या एक घुटने के बल बैठ गई और अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसने सिर्फ हां में जवाब दिया. कपल ने एक-दूसरे को गले लगाया और एक किस के साथ इस मोमेंट को खत्म कर दिया क्योंकि पैसेंजर्स ने उनके लिए चीयर-अप किया.


 



 


पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "ओह माय गॉड, जिस तरह से मैंने सोचा था कि यह उससे बेहतर था. मैं उसे कुछ अनोखे तरीके से सरप्राइज करना चाहता था और अचानक यह आइडिया मेरे दिमाग में आया. मुझे यकीन भी नहीं था कि क्रू अनुमति देगा या नहीं लेकिन अब आप जानते हैं कि क्या हुआ." 


ये महिला 12 बार हुई प्रेग्नेंट, फिर भी नहीं जन्मा एक भी बच्चा; आखिर में कुछ ऐसे मिली खुशी


दिल छू लेने वाले प्रपोजल ने सोशल मीडिया यूजर्स को जीत लिया है, जिन्होंने प्रशंसा और शुभकामनाओं के साथ कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी. कई यूजर्स ने अपनी खुशी व्यक्त की. प्रपोजल को "क्यूट" और "दिल को छू लेने वाला" कहा, जबकि कई अन्य ने भी अपने इसी तरह के अनुभव के बारे में बताया.