मेरा तोता गायब हो गया है, ढूंढ दो 10 हजार रुपये दूंगा...
Advertisement
trendingNow12435512

मेरा तोता गायब हो गया है, ढूंढ दो 10 हजार रुपये दूंगा...

Missing Parrot: पोस्टर में अयोध्या के रहने वाले शैलेश कुमार नाम के एक शख्स ने दावा किया है कि उनके खोए हुए पालतू तोते को खोजने या उसके बारे में जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देंगे.

मेरा तोता गायब हो गया है, ढूंढ दो 10 हजार रुपये दूंगा...

Missing Parrot Poster: मेरा तोता गायब हो गया है और तोते को खोजकर लाने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम दूंगा... ये पोस्टर अयोध्या में सार्वजनिक स्थानों, कोर्ट परिसरों और रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह दीवारों पर लगे दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में अयोध्या के रहने वाले शैलेश कुमार नाम के एक शख्स ने दावा किया है कि उनके खोए हुए पालतू तोते (Missing Parrot) को खोजने या उसके बारे में जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देंगे. पोस्टर में बताया गया है कि तोतो नर (Male) है और उसके गले में एक अलग लाल निशान है.

20 दिन पुराना है तोते के गायब होने का विज्ञापन

तोते के गायब होने के विज्ञापन वाला पोस्टर 20 दिन पुराना है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स बताया जा रहा है कि अब तोता मिल गया है. शैलेश कुमार ने बताया कि मिट्ठू  (Missing Parrot) करीब 20 दिन पहले तब उड़ गया था, जब उसका पिंजरा गलती से खुला रह गया था. हालांकि, 4 दिन बाद तोता खुद वापस आ गया.

ये भी पढ़ें- हरे रंग का ये खतरनाक सांप सीधा इंसान की आंख पर करता है अटैक, एक वार में कर देता है सन्न

कई सालों के इस परिवार के साथ है तोता

इन पोस्टरों को लगाने वाले शैलेश कुमार ने कहा कि मिट्ठू नाम का तोता  (Missing Parrot) कई सालों से उनके परिवार के पास है. वह फैजाबाद जिले के नील विहार कॉलोनी में रहते हैं. प्रतियोगी भर्ती परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र शैलेश कुमार ने बताया कि मिट्ठू एक अच्छी तरह से ट्रेंड और काफी बुद्धिमान है.

ये भी पढ़ें- Video: इसे ही बोलते हैं मौत से पंगा लेना, भालू के घर में घुसा लड़का तो उसने आकर किया ऐसा

इंसानों की नकल कर सकता है तोता

शैलेश कुमार ने बताया कि यह तोता  (Missing Parrot) इंसानों की आवाज की नकल कर सकता है और घर में आने वाले ज्यादातर मेहमानों का नाम लेकर उनका अभिवादन करता है. उन्होंने बताया कि तोते के गायब होने के बाद मेरा परिवार काफी चिंतित था. हम वाकई इसे कभी भी खोना नहीं चाहते.

TAGS

Trending news