Shocking Birthday: बर्थडे पर लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, थम गई होंगी दिल की धड़कनें!
Advertisement

Shocking Birthday: बर्थडे पर लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, थम गई होंगी दिल की धड़कनें!

Surprise On Birthday: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख भले ही आपको हंसी आए लेकिन जिसके साथ घटना घटी है उसके कुछ पल के लिए होश ही उड़ गए थे. 

Shocking Birthday: बर्थडे पर लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, थम गई होंगी दिल की धड़कनें!

Trending Video On Internet: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आप एक लड़की को उसका जन्मदिन (Birthday) मनाते हुए देख सकते हैं. ये लड़की एक केक के सामने बैठी हुई है. इसके बराबर में एक और महिला खड़ी है जो कि कैंडल (Candle) को जलाने के लिए माचिस जलाती है.

थम गईं लड़की के दिल की धड़कनें

जैसे ही महिला माचिस (Matchstick) जलाकर कैंडल को जलाती है, वैसे ही कुछ ऐसा होता है कि लड़की के दिल की धड़कनें ही थम जाती हैं. दरअसल कैंडल से अचानक आग (Fire) की लपटें निकलकर उसके चेहरे की तरफ उड़ती हैं. उसके बाद क्या हुआ ये जानने के लिए आप पहले इस वायरल वीडियो को देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khushi Bhatia (@khushi46)

ये भी पढें: बिल्ली की जान बचाने में जुटे कई लोग, VIDEO में देखें हैरान करने वाला रेस्क्यू ऑपरेशन

बाल-बाल बची बर्थडे गर्ल

ऐसा होने से जाहिर तौर पर लड़की घबरा गई लेकिन फिर कैंडल के बुझते ही लड़की ने राहत की सांस ली. भले ही आपको ये वीडियो फनी (Funny) लगे लेकिन सोचने वाली बात है कि अगर सच में किसी के साथ ऐसा हो तो उसकी भी सांसे थम जाएंगी. ऐसा ही कुछ इस लड़की का भी रिएक्शन (Reaction) था जब वो अपनी कुर्सी पर उछलकर पीछे की तरफ होने लगी थी. 

ये भी पढें: British Airways के फर्स्ट क्लास में परोसा जा रहा ऐसा खाना, तस्वीर देख चकरा गया दिमाग

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. इसके कैप्शन (Caption) में लिखा है कि मैंने अपने नए साल की शुरुआत एक 'बैंग' के साथ की है. खैर अच्छी बात तो ये है कि लड़की (Birthday Girl) को किसी तरह की चोट नहीं आई. 

LIVE TV

Trending news