WPL 2024: समुंदर की तरह इंटरनेट पर फैला जेठालाल वाला मीम, RCB की जीत पर हुई जमकर ट्रोलिंग
Advertisement
trendingNow12162409

WPL 2024: समुंदर की तरह इंटरनेट पर फैला जेठालाल वाला मीम, RCB की जीत पर हुई जमकर ट्रोलिंग

WPL Viral Meme: राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी की महिला टीम की जीत की तुलना लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के एक सीन से की. इस पोस्ट के जरिए ऐसा लगता है कि रॉयल्स ने RCB की पुरुष टीम की तरफ चुटकी ली है.  

 

WPL 2024: समुंदर की तरह इंटरनेट पर फैला जेठालाल वाला मीम, RCB की जीत पर हुई जमकर ट्रोलिंग

Jethalal Meme: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आखिरकार फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सक्सेस मिल ही गई. स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली महिला टीम ने रविवार को विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 का खिताब जीत लिया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी की जीत के साथ स्मृति मंधाना की टीम इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज करा लिया, जबकि पुरुष टीम आईपीएल में 16 साल की अपनी भागीदारी में अभी भी बिना खिताब के बनी हुई है. चूंकि फैंस सोशल मीडिया पर आरसीबी को जीत की बधाई दे रहे थे, राजस्थान रॉयल्स ने एक मीम शेयर किया जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी.

सोशल मीडिया पर समुंदर की तरह फैला जेठालाल वाला मीम 

अपनी पोस्ट में, राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी की महिला टीम की जीत की तुलना लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के एक सीन से की. इस पोस्ट के जरिए ऐसा लगता है कि रॉयल्स ने RCB की पुरुष टीम की तरफ चुटकी ली है. राजस्थान रॉयल्स अकेली टीम नहीं थी जिसने आरसीबी की महिला टीम के पहले खिताब जीतने को मजेदार बनाकर देखा. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसी बात को लेकर बेंगलुरु की टीम को मजाकिया बनाया.

 

 

 

 

 

 

 

 

आरसीबी ने फाइनल मुकाबला 8 विकेट से जीता

मैच की बात करें तो, एलिस पेरी की शानदार बल्लेबाजी और स्पिनर श्रेयंका पाटिल और सोफी मोलिनेक्स की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर आरसीबी ने अरुण जेटली स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले में 8 विकेट से जीत हासिल कर डब्ल्यूपीएल खिताब अपने नाम किया. इस टूर्नामेंट में भारत की युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने कमाल कर दिखाया, खासकर तब जब उनकी टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. अरुंधति रेड्डी, मीनू मणि, शुभा सतीश और वृंदा दिनेश कुछ ऐसे ही उदाहरण हैं जिन्हें इस रोमांचक टूर्नामेंट के दौरान खोजा गया था.

TAGS

Trending news