IPL टिकट वाला शादी का कार्ड: दूल्हा-दुल्हन के हाथों में 'प्लेयर ऑफ द मैच', धोनी की CSK टीम के दीवाने
Advertisement

IPL टिकट वाला शादी का कार्ड: दूल्हा-दुल्हन के हाथों में 'प्लेयर ऑफ द मैच', धोनी की CSK टीम के दीवाने

Wedding card Viral:  शादी का जश्न हर कोई खास बनाना चाहता है. तमिलनाडु के एक कपल ने अपनी शादी का कार्ड क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट IPL के स्टाइल में बनाया है. ये कार्ड चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के रंगों में बना है.

 

IPL टिकट वाला शादी का कार्ड: दूल्हा-दुल्हन के हाथों में 'प्लेयर ऑफ द मैच', धोनी की CSK टीम के दीवाने

IPL Ticket Wedding card:  शादी का जश्न हर कोई खास बनाना चाहता है. तमिलनाडु के एक कपल ने अपनी शादी का कार्ड क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट IPL के स्टाइल में बनाया है. ये कार्ड चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के रंगों में बना है. इस खास कार्ड में दूल्हे और दुल्हन का नाम CSK के फेमस लोगो के अंदर लिखा है. ये कार्ड एक IPL टिकट की तरह बनाया गया है. इस कार्ड में क्रिकेट मैच की भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जैसे "मैच प्रिव्यू" और "मैच प्रिडिक्शन" लिखा हुआ है. ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
यह भी पढ़ें: CR Patil: 12:39 बजे था शुभ मुहूर्त, नेताजी भरना चाहते थे पर्चा; कार्यकर्ता बने रोड़ा

आईपीएल स्टाइल में छपवाया शादी का कार्ड

इस शादी के कार्ड की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और सिर्फ कुछ ही घंटों में 83,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  फोटो के साथ लिखे गए कैप्शन में कपल गिफ्टलीन पर्सी और मार्टिन रॉबर्ट को शुभकामनाएं दी गई हैं और उनकी शादी को एक शानदार साझेदारी बताया गया है. पोस्ट में दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर वाले ट्रॉफीनुमा कट-आउट पोस्टर के साथ उनकी तस्वीर भी है. ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई प्लेयर ऑफ द मैच रिसीव कर रहा हो. यह तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है. लोगों ने कपल को बधाई दी है और उनकी खुशहाल जिंदगी की कामना की है.

 

 

यह भी पढ़ें: IPL में एक और मिस्ट्री गर्ल! Video में शुभमन गिल का एक्सप्रेशन हुआ वायरल; आए मजेदार रिएक्शन

पोस्ट पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

पोस्ट के वायरल होने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "इस खूबसूरत जोड़ी और उनकी आने वाली पारी के लिए ढेर सारी सीटियां!" दूसरे यूजर ने कहा, "वेडिंग कार्ड के बाईं तरफ ये 5 स्टार क्या है?" जिन्हें नहीं पता है, उनकी जानकारी के लिए बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मौजूदा चैंपियन हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में गुजरात टाइटन्स को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता था. इस जीत के साथ, वे मुंबई इंडियंस के साथ टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सफल फ्रैंचाइजी बन गए हैं.

Trending news