Viral Video: लड़के ने फुटबॉल के साथ दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, लेटकर-बैठकर बनाया गजब का बैलेंस!
Advertisement
trendingNow11607314

Viral Video: लड़के ने फुटबॉल के साथ दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, लेटकर-बैठकर बनाया गजब का बैलेंस!

Football Stunt: यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसने तहलका मचा दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़के ने कितने गजब तरीके से इस फुटबॉल को अपने पैरों पर नचाया है. इतना ही नहीं, उसने पैर से लेकर सिर और फिर अपनी पीठ पर भी इस फुटबॉल को किसी लट्टू की तरह नचाकर दिखाया है.

Viral Video: लड़के ने फुटबॉल के साथ दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, लेटकर-बैठकर बनाया गजब का बैलेंस!

Extra-Ordinary Talent: सोशल मीडिया की एक खास बात यह भी है कि इस पर ऐसे-ऐसे टैलेंट सामने आ जाते हैं कि उनके बारे में लोगों को पता भी नहीं होता है. इसी कड़ी में एक ऐसे लड़के का वीडियो वायरल हुआ है जिसने फुटबॉल के मैदान से अपनी करामाती दिखाई है. यह लड़का एक फुटबॉल को लेकर उसके साथ स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान उसने अपने दोनों पैरों से और अपने शरीर से फुटबॉल के साथ गजब का संतुलन बनाया हुआ है.

कुछ अलग ही करता हुआ
दरअसल, इस वीडियो को कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक फुटबॉल के मैदान में यह लड़का किनारे की तरफ अपना एक फुटबॉल लेकर उससे खेलता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि ग्राउंड बहुत सारे अन्य प्लेयर मौजूद हैं लेकिन यह लड़का कुछ अलग ही करता हुआ नजर आ रहा है.

फुटबॉल उसने शरीर से चिपकी
वीडियो में लड़का पहले तो फुटबॉल को काफी देर तक पैरों से नचाता नजर आया और फिर इसके बाद वह सिर के सहारे भी इसे घुमा रहा था. लड़का अपनी गति, फुर्ती, लचीलेपन और नियंत्रण से कुछ अलग ही करना नजार आया है. हैरानी की बात यह है कि लड़का बैठकर और लेटकर भी उस फुटबॉल के साथ संतुलन बना ले जाता है और फुटबॉल को गिरने नहीं देता है. ऐसा लग रहा है कि फुटबॉल उसने शरीर से चिपकी हुई है और उसे छोड़ने का नाम नहीं ले रही है.

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कबका है और कहां का है. साथ ही इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि ये लड़का कौन है और कहां का है लकिन इसका वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही हैं. लोग इस लड़के की तुलना मेसी और रोनाल्डो से करते नजर आ रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news