Pakistan News: पाकिस्तान में इन दिनों नेताओं की ऑडियो लीक का जैसे सिलसिला ही चल पड़ा है. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और टाइकून मलिक रियाज के बीच पूर्व पीएम इमरान खान के साथ पैचअप की कथित बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद अब एक और ऑडियो लीक हुआ है.


'मेरे हाथ क्यों बांधे जा रहे हैं?'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कथित लीक ऑडियो में पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज शरीफ को शामिल बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मरियम नवाज शरीफ यह कहते नजर आ रही हैं कि 'वह मीडिया को मैनेज कर रही हैं'. आगे वह कहती हैं कि 'मेरे हाथ क्यों बांधे जा रहे हैं?'


मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पीएमएल-एन नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह सेक्रेटरी से मीडिया संबंधों की जानकारी के बारे में बात करना चाहती हैं और अगर उनके आदेशों को लागू नहीं किया गया तो वह इस मामले को प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के सामने उठाएंगी.


दक्षिण अफ्रीका के इस गांव में मौत का तांडव, हर महीने होता है कत्ल, नींद भी भूल चुके हैं लोग


पिछले दिनों जरदारी-हुसैन का ऑडियो हुआ था लीक


पीपीपी नेता आसिफ अली जरदारी और रियल एस्टेट टाइकून मलिक रियाज हुसैन के बीच एक कथित टेलीफोन बातचीत का एक अन्य लीक ऑडियो कुछ दिनों पहले सामने आया था जिसमें रियाज ने दावा किया था कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव से पहले सुलह वार्ता को लेकर इमरान जरदारी से संपर्क करना चाहते थे.


यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था क्योंकि कथित तौर पर जरदारी ने कहा था कि पैचअप 'नामुमकिन' है. अविश्वास मत हारने के बाद इमरान खान को पद छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था. उन्होंने यहां तक दावा किया कि उनकी सरकार के खिलाफ विदेशी साजिश रची गई. पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री ने 'साजिश' के पीछे अमेरिका का नाम लिया था, हालांकि इसे बाइडेन प्रशासन ने खारिज कर दिया था.


Meteorites Rain: आज से आसमान में होगी आतिशबाजी, 2 दिन तक बरसेंगे 1000 उल्‍कापिंड


इस हफ्ते की शुरुआत में पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थकों ने उनके विरोध प्रदर्शन से पहले इस्लामाबाद की सड़कों को ब्लॉक कर दिया था. पूर्व पीएम इमरान खान बड़ी रैलियां आयोजित कर रहे हैं. जबकि शहबाज शरीफ सरकार ने कहा है कि वह इस्लामाबाद में इमरान की रैली नहीं होने देगी.


लाइव टीवी