Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, कहा- भारत नौकरी दे रहा है और हम...
Advertisement
trendingNow11656985

Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, कहा- भारत नौकरी दे रहा है और हम...

Pakistan Businessman on Modi Govt: साजिद तरार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए पाकिस्तानी हुकूमत पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि भारत हमारा पड़ोसी देश है, वो रात-दिन कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है, हमारा मुल्क अपने ही मुद्दों में फंसा हुआ है.  उन्होंने चुनावी व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए हैं.

Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, कहा- भारत नौकरी दे रहा है और हम...

India Vs Pakistan: पाकिस्तान भयंकर आर्थिक संकट से जूझ रहा है. हर दिन के साथ उसकी हालत खराब हो रही है. तुरंत मदद मिलने की संभावना भी नजर नहीं आ रही है. अब एक्सपर्ट्स ही पाकिस्तानी सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं. इसी फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं पाकिस्तानी कारोबारी साजिद तरार.

साजिद तरार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए पाकिस्तानी हुकूमत पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि भारत हमारा पड़ोसी देश है, वो रात-दिन कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है, हमारा मुल्क अपने ही मुद्दों में फंसा हुआ है.  उन्होंने चुनावी व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए हैं.साजिद के मुताबिक, अब सुप्रीम कोर्ट भी ऐसे मामलों में दखल दे रहा है, जिससे उसका कोई मतलब नहीं है. देश में सारी हदें पार हो रही हैं.

इमरान को बताया कसूरवार

साजिद ने पूर्व पीएम इमरान खान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग इमरान खान ने ही छोड़ा. जब उन्होंने सत्ता संभाली थी तो लोग बहुत खुश थे. लेकिन 4 साल के उनके शासनकाल में स्थितियों में कोई बदलाव नहीं आया. इमरान के राज में पाकिस्तान के दूतावासों पर ताला लग गया. चीन पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर (सीपीईसी) का कामकाज भी ठप हो गया. आलम ये हुआ कि देश कंगाली की कगार तक पहुंच गया. चार साल में ही पाकिस्तान उनके राज में ऐसी हालत में पहुंच गया, जो किसी ने सोचा न था.

मोदी सरकार की तारीफ की

साजिद ने भारत और मोदी सरकार की तारीफ भी की. उन्होने कहा कि जिस दौर से पाकिस्तान गुजर रहा है, उससे ज्यादा दिन तक बचा नहीं जा सकेगा. सरकार ने एक करोड़ रोजगार देने का वादा तो कर दिया लेकिन दुख है कि कुछ हुआ ही नहीं. वहीं पड़ोसी देश भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 71 हजार लोगों को रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र देने को तैयार हैं.

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान में कोई व्यवस्था नहीं बची है. अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष यानी आईएमएफ से जो पैसा मिलेगा,उसका फायदा एलीट क्लास वाले ही उठाएंगे. उन्होंने कहा कि एलीट क्लास के बच्चे लंदन में भूखे हैं, इसलिए आईएमएफ की रकम उनके लिए ही रहेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news