Advertisement
trendingPhotos951128
photoDetails1hindi

China: 160 फीट ऊंचाई पर वीडियो बना रही थी महिला, अचानक पैर फिसला और हो गया खतरनाक हादसा

सोशल मीडिया (Social Media) पर पॉपुलर होने के लिए लोग अक्सर कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस चक्कर में कई लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ चीन की रहने वाली एक टिकटॉकर (Chinese TikToker) से साथ हुआ है, जो अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के लिए वीडियो बना रही थी और तभी वो हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उनकी जान चली गई.

शेयर करती थी डेली लाइफ का वीडियो

1/5
शेयर करती थी डेली लाइफ का वीडियो

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, चीन की रहने वाली 23 वर्षीय जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) एक सोशल मीडिया Influencer थी और वह सोशल मीडिया पर डेली लाइफ से जुड़े वीडियो पोस्ट करती थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

160 फीट ऊंचाई पर बना रही थी वीडियो

2/5
160 फीट ऊंचाई पर बना रही थी वीडियो

जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर होने के साथ-साथ एक क्रेन ऑपरेटर भी थी और साथ ही वह अपने वीडियोज को फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती थी. हादसे के वक्त क्यूमेई 160 फीट ऊंचाई पर वीडियो बना रही थी, लेकिन खुद का वीडियो बनाते हुए हादसे का शिकार हो गई और क्रेन से नीचे गिर गई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

गिरते वक्त भी चालू था वीडियो

3/5
गिरते वक्त भी चालू था वीडियो

इस घटना के चश्मदीदों का कहना है कि झेजियांग प्रांत (Zhejiang Province) के कुझोउ (Quzhou) शहर में पिछले सप्ताह मंगलवार को शाम करीब 5:40 बजे जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) 160 फीट की ऊंचाई से अपने फोन के साथ जमीन पर गिर गई. घटना के वक्त वह वीडियो शूट कर रही थी और जमीन पर गिरने के दौरान भी वीडियो की शूटिंग चालू थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

पैर फिसलने से हुआ हादसा

4/5
पैर फिसलने से हुआ हादसा

जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) 160 की ऊंचाई पर एक क्रेन केबिन में वीडियो शूट कर रही थी, तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और वह बैलेंस नहीं कर पाईं. इसके बाद वह नीचे गिर गईं और उनकी मौत हो गई. क्यूमेई 2 बच्चों की मां थी और वह सोशल मीडिया के जरिए क्रेन ऑपरेटर की रूढ़िवादी छवि को बदलना चाहती थीं. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

परिवार ने बताया दुर्घटना

5/5
परिवार ने बताया दुर्घटना

जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) के परिवार ने मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह एक तरह की दुर्घटना थी, न कि कोई स्टंट. इस हादसे के बाद से लोगों में डर का माहौल है. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

ट्रेन्डिंग फोटोज़