China: 160 फीट ऊंचाई पर वीडियो बना रही थी महिला, अचानक पैर फिसला और हो गया खतरनाक हादसा

सोशल मीडिया (Social Media) पर पॉपुलर होने के लिए लोग अक्सर कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस चक्कर में कई लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ती है. ऐसा ही कुछ चीन की रहने वाली एक टिकटॉकर (Chinese TikToker) से साथ हुआ है, जो अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के लिए वीडियो बना रही थी और तभी वो हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उनकी जान चली गई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 27, 2021, 08:02 AM IST
1/5

शेयर करती थी डेली लाइफ का वीडियो

share daily life video

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, चीन की रहने वाली 23 वर्षीय जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) एक सोशल मीडिया Influencer थी और वह सोशल मीडिया पर डेली लाइफ से जुड़े वीडियो पोस्ट करती थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

2/5

160 फीट ऊंचाई पर बना रही थी वीडियो

shooting video on height of 160 feet

जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर होने के साथ-साथ एक क्रेन ऑपरेटर भी थी और साथ ही वह अपने वीडियोज को फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती थी. हादसे के वक्त क्यूमेई 160 फीट ऊंचाई पर वीडियो बना रही थी, लेकिन खुद का वीडियो बनाते हुए हादसे का शिकार हो गई और क्रेन से नीचे गिर गई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

3/5

गिरते वक्त भी चालू था वीडियो

shooting was on even while falling

इस घटना के चश्मदीदों का कहना है कि झेजियांग प्रांत (Zhejiang Province) के कुझोउ (Quzhou) शहर में पिछले सप्ताह मंगलवार को शाम करीब 5:40 बजे जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) 160 फीट की ऊंचाई से अपने फोन के साथ जमीन पर गिर गई. घटना के वक्त वह वीडियो शूट कर रही थी और जमीन पर गिरने के दौरान भी वीडियो की शूटिंग चालू थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

4/5

पैर फिसलने से हुआ हादसा

accident after foot sloped

जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) 160 की ऊंचाई पर एक क्रेन केबिन में वीडियो शूट कर रही थी, तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और वह बैलेंस नहीं कर पाईं. इसके बाद वह नीचे गिर गईं और उनकी मौत हो गई. क्यूमेई 2 बच्चों की मां थी और वह सोशल मीडिया के जरिए क्रेन ऑपरेटर की रूढ़िवादी छवि को बदलना चाहती थीं. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

5/5

परिवार ने बताया दुर्घटना

family told it was accident

जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) के परिवार ने मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह एक तरह की दुर्घटना थी, न कि कोई स्टंट. इस हादसे के बाद से लोगों में डर का माहौल है. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)