photoDetails1hindi

Pakistan Love Story: पिता की उम्र के बस ड्राइवर पर आया लड़की का दिल, बीच सफर में ऐसे कर दिया इजहार

Love Story Of Pakistan: पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर (Lahore) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक लड़की को अपने पिता की उम्र के बस ड्राइवर से प्यार हो गया और बाद में दोनों ने शादी रचा ली. लड़की ने बताया कि वो बस में रोज सफर करती थी और उसको ड्राइवर की तरफ से बस में बजाए जाने वाले खूब पसंद थे. धीरे-धीरे गानों के साथ-साथ उसको बस ड्राइवर से भी प्यार हो गया. हालांकि, इस दौरान उसने दोनों की उम्र के बीच एक बड़े अंतर को नजरअंदाज किया और शादी कर ली. आइए इस कपल के बारे में विस्तार से जानते हैं.

1/5

जान लें कि पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस कपल का इंटरव्यू लिया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इंटरव्यू में पता चला कि लड़की की उम्र बस ड्राइवर की उम्र के आधे से भी कम है, लेकिन आजकल दोनों की अनोखी लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है.

2/5

बता दें कि 50 साल के सादिक एक बस ड्राइवर हैं और पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मिया चन्नू से लाहौर के लिए बस चलाते हैं. इसी बस में 24 साल की शहजादी भी रोजाना सफर करती थीं. शहजादी का सबसे आखिरी स्टॉप था यानी वो लंबे समय तक बस में रहती थीं और इस दौरान बस ड्राइवर सादिक और शहजादी एक-दूसरे के करीब आ गए.

3/5

शहजादी ने अपनी अनोखी लव स्टोरी के बारे में बताया कि उन्हें बस ड्राइवर सादिक की हर आदत पसंद थी. ड्राइविंग करते समय सफर के दौरान वो बस में पुराने गाने बजाते थे और ये गाने उसको बहुत पसंद है. वो हर दिन इन गानों पर झूमती हुई अपने घर आती थीं. इसी दौरान कब उन्हें सादिक से प्यार हो गया, वो खुद नहीं जान पाईं.

4/5

शहजादी ने कहा कि धीरे-धीरे कोई न कोई बहाना करके वो बस ड्राइवर सादिक से बात करने लगीं. हालांकि, फिर एक दिन उन्होंने हिम्मत जुटाकर बस ड्राइवर सादिक के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया. ये देखकर सादिक बहुत ही खुश हुए और उन्होंने शहजादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया.

5/5

गौरतलब है कि शहजादी और सादिक की उम्र में 25 साल का अंतर है, लेकिन उन्होंने अपने प्यार के बीच कभी इसको नहीं आने दिया. शहजादी ने इंटरव्यू में कहा कि प्यार-मोहब्बत में एक-दूसरे की उम्र नहीं देखी जाती है.

photo-gallery