close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान अपनी माला लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने गए, उन पर जादू-टोना कर रहे थे: तारेक फतह

पाकिस्‍तानी मूल के कनाडाई लेखक तारेक फतह (Tarek Fatah) ने इमरान खान Imran Khan और पाकिस्‍तानी सरकार पर निशाना साधा है.

इमरान अपनी माला लेकर डोनाल्‍ड ट्रंप से मिलने गए, उन पर जादू-टोना कर रहे थे: तारेक फतह

न्‍यूयॉर्क: पाकिस्‍तानी मूल के कनाडाई लेखक तारेक फतह (Tarek Fatah) ने इमरान खान (Imran Khan) और पाकिस्‍तानी सरकार पर निशाना साधा है. ZEE NEWS की संवाददाता अदिति त्‍यागी से बात करते हुए पाकिस्‍तान (Pakistan) की नीतियों के मुखर आलोचक तारेक फतह ने कहा कि पाकिस्तान के अंदर एक भयानक चीज़ हो रही है...सिंध में हिन्दू बच्चिओं का जबरन धर्मांतरण हो रहा है. लड़कियां गायब हो रही हैं. रेप हो रहे हैं...अल्‍पसंख्‍यकों पर अत्‍याचार हो रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तान, अमेरिका के पैसे से चल रहा है. जब अमेरिका को इन जुल्मों की बात बताई जाती है तो वह कहता है ये संभव नहीं है. ये कैसे हो सकता है? खतरनाक ट्रेंड चल रहा है. पाकिस्‍तान में हिन्दू-सिख, क्रिश्चियन बच्चियों को निशाना बनाया जा रहा है...इनको देह व्‍यापार के लिए चीन भेजा जा रहा है.

1 मुल्‍क ऐसा जो आतंकवाद को पड़ोसी के खिलाफ इंड्रस्‍टी की तरह इस्‍तेमाल करता है: एस जयशंकर

उन्‍होंने इमरान और डोनाल्‍ड ट्रंप की मुलाकात पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इमरान खान जादू-टोना कर रहे थे प्रेजिडेंट ट्रंप पर. वह अपनी माला (तज़बी) लेकर पढ़ रहे थे और जादू कर रहे थे...डर इस बात का है कि पाकिस्‍तान के पास परमाणु हथियार भी हैं.

LIVE TV

पाई-पाई को मोहताज हाफिज सईद, परिवार के खर्च के लिए UNSC ने दी बैंक अकाउंट के इस्‍तेमाल की इजाजत

जम्‍मू-कश्‍मीर के मसले पर तारेक फतह ने कहा कि कश्मीर पर पहले हिंदुस्तान बैटिंग कर रहा था, अब गिलगित-बाल्टिस्तान की वापसी की मांग हो रही है. पहली बार भारत में किसी ने कश्मीर कार्ड खेला है और पाकिस्तान को जवाबदेह बनाया है. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) के अंदर लोग आज़ादी मांग रहे हैं. कितने प्रोटेस्ट्स हुए...पाकिस्‍तान आजाद कश्‍मीर को आजाद क्‍यों नहीं करता? आज़ाद कश्मीर को संयुक्‍त राष्‍ट्र का मेंबर क्यों नहीं बनाता? आज़ाद कश्मीर का प्रधानमंत्री पाकिस्तान के सेक्रेटरी को रिपोर्ट करता है.

उन्‍होंने भारत के संदर्भ में कहा कि इस मुल्‍क ने न जाने कितनी सभ्‍यताएं विश्व को दीं. सिंध के बगैर कभी हिन्द मुकम्मल नहीं हो सकता. पीएम मोदी ने 'राइट' और 'लेफ्ट' पॉलिटिक्‍स के मायने बदल दिए हैं.

पाकिस्तान और आतंकवाद के मुद्दे पर तारेक फतह ने कि पाकिस्‍तान खंड- खंड हो जायेगा. हमारे यहां मुसलमानों में मौत के बाद ही जिंदगी होने की बात कही जाती है...जन्नत का रास्ता मानते हैं. चरमपंथ इसी वजह से पैदा होता है. फलस्‍तीन में मिठाई बनती है जब उनका बच्चा बम मरकर मर जाता है. ये ऐसा मुस्लिम फैक्टर है...जोकि डरावना है. खालिद शेख जोकि 9/11 आतंकी हमले का मास्टरमाइंड है वो पाकिस्तानी है. 6-7 आतंकी संगठन और उनके मास्‍टरमाइंड पाकिस्तान में बैठे हुए हैं.