Advertisement
trendingPhotos2479360
photoDetails1hindi

ऐसी क्राइम-कॉमेडी न देखी होगी पहले, इसकी कहानी तो बस फाड़ ही देगी दिमाग, OTT पर आते ही बन गई नंबर 4

अगर इस हफ्ते ओटीटी पर क्या देखें, इसे लेकर सोच में हैं तो अब आपकी सोच हुई पूरी. क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं एकदम अलग जॉनर और जरा हटके फिल्म. जिसे न तो आपने देखा होगा न ही कभी सुना होगा. खास बात ये है कि ये इसी साल की फिल्म है जो कि आपका दिन बना देगी. खास बात ये है कि ये ओटीटी पर नंबर 4 पर भी है. चलिए बताते हैं ओटीटी पर साउथ की इस फिल्म के बारे में.

 

OTT पर इस हफ्ते क्या देखें

1/6
OTT पर इस हफ्ते क्या देखें

अगर आप भी ओटीटी पर कुछ अच्छा सा देखने के लिए ढूंढ रहे हैं तो अब आपकी तलाश समझिए पूरी हो गई है. क्योंकि हम आपके लिए साउथ का बढ़िया मसाला लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपका वीकेंड बन जाएगा. ऐसी फिल्म जिसे यकीनन न तो आपने देखा होगा न ही सुना होगा. सबसे दिलचस्प तो ये है कि ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हुई थी. एकदन नई फिल्म है. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

OTT पर आते ही फिल्म पहुंच गई नंबर 4 पर

2/6
OTT पर आते ही फिल्म पहुंच गई नंबर 4 पर

साल 2019 में एक फिल्म आई थी मथु वडालारा, इसी का अब साल 2024 में सीक्वल आया है. जो कि ओटीटी पर नंबर 4 पर ट्रेंड कर रहा है. इसी फिल्म को हम भी आपके लिए लाए हैं जो आप वीकेंड पर इन्जॉय कर सकते हैं. ये फिल्म चिरंजीवी के प्रोडक्शन हाउस में बनी है. 

कम बजट की शानदार फिल्म वो भी ओटीटी पर

3/6
कम बजट की शानदार फिल्म वो भी ओटीटी पर

'मथु वडालारा 2' एक तेलुगू कॉमेडी क्राइम फिल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. कम बजट की फिल्म ने बाजार में अच्छा परफॉर्म किया था और अब ओटीटी पर भी इसका धमाल देख सकते हैं. इस फिल्म को रितेश राणा ने डायरेक्ट किया था.

'मथु वडालारा 2' की कास्ट

4/6
'मथु वडालारा 2' की कास्ट

'मथु वडालारा 2' की कास्ट की बात करें तो श्री सिम्हा कोडुरी, सत्य, फारिया, अब्दुल्ला और सुनील जैसे सितारे इसमें हैं. फिल्म का प्रोडक्शन क्लैप एंटरटेनमेंट और मैथरी मूवी मेकर्स ने किया है. जबकि संगीत काल भैरव ने दिया है. सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म को सुपरस्टार चिरंजीवी ने प्रड्यूस किया है.

कॉमेडी और क्राइम का मिश्रण

5/6
कॉमेडी और क्राइम का मिश्रण

'मथु वडालारा 2' सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज हुई थी. अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. आते ही ये ओटीटी पर छा गई और चौथे नंबर पर आ गई है.  अब भी इसे देख सकते हैं. जिसमें आपको कॉमेडी और क्राइम का मिश्रण देखने को मिलेगा.

फिल्म की कहानी

6/6
फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो बाबू (श्री सिम्हा कोडुरी) और येसुदास (सत्य) हाई इमरजेंसी टीम में होते हैं. फिल्म का खलनायक तेजस्वी थोटा (अजय) होता है जो बचपन से ही क्राइम की दुनिया का बादशाह है. वह छोटी सी उम्र में ही महिलाओं के अंतरंग वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है. वह इसके बदले उनसे पैसा मांगता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़