Advertisement
trendingPhotos2266921
photoDetails1hindi

28 May Ka Rashifal: धनु, मीन समेत इन राशि वालों पर आज मेहरबान होंगे बजरंगबली, हर सकंट कर देंगे दूर

Aaj Ka Rashifal in hindi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशिफल का आंकलन ग्रहों की चाल पर निर्भर करता है. 28 मई का दिन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए सामन्य गुजरेगा. जानें आज किन राशि वालों पर हनुमान जी की कृपा बरसने वाली है. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

28 मई का दिन इन राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजय हासिल करेंगे. स्वास्थ्य थोड़ा नरम-गरम रहेगा. प्रेम, संतान और व्यापार अच्छा रहेगा. काली वस्तु का दान शुभ परिणाम प्रदान करेगा. 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस अवधि में भाग्य का साथ मिलेगा. आज के दिन यात्रा का योग बन रहा है. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. व्यापार में मुनाफा होगा. हरी वस्तु पास में रखने से लाभ होगा. 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मंगलवार के दिन इस राशि वालों के लिए परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी. चोट आदि लग सकती है. वहीं, किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार में मुनाफा होगा. शुभ फलों के लिए काली मां को प्रणाम करें. 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज का कर्क राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा. आज प्रेमि के साथ मुलाकात हो सकती है. सेहत में सुधार देखने को मिलेगा. व्यापार भी अच्छा रहेगा लेकिन 1 जून तक मध्यम समय बना रहेगा. लाल वस्तु पास में रखें. 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस समय शत्रुओं पर भारी पड़ सकते हैं. कार्यों में आ रही बाधाएं आज खत्म हो सकती हैं. आज सेहत नरम-नरम रहेगी. प्रेम, संतान का साथ मिलेगा. व्यापार में अच्छा मुनाफा होगा. पीली वस्तु पास में रखने से लाभ होगा. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

28 मई मंगलवार का दिन अच्छा रहेगा. इस समय भावुकता में आकर कोई भी निर्णय लेने से बचें. सेहत अच्छी रहेगी. व्यापार भी सही रहेगा. शनिदेव को प्रणाम करके ही लाइफ में आगे बढ़ें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

घर में कलह-कलेश हो सकता है, जिस कारण घरेलु सुख में बाधाएं आएंगी. भूमि, वाहन आदि खरीद सकते हैं. सेहत सही रहेगी. व्यापार में मुनाफा होगा. कलह से खुद को दूर रखें. शनिदेव को प्रणाम करें. 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज इस राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है. आज व्यापारिक स्थिति मजबूत होगी. अपनों का साथ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा. संतान और प्रेम का साथ मिलेगा. व्यापार अच्छा रहेगा. साथ ही, आज के दिन पीली रंग की वस्तु पास रखें. 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी लेकिन अगर इस समय पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं, तो परहेज करें. इस समय आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. व्यापार भी अच्छा रहेगा. बस लाल रंग की वस्तु पास रखें. 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आज मंगलवार के दिन मकर राशि में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. सेहत में सुधार देखने को मिलेगा. प्रेम और संतान का साथ मिलेगा. व्यापार में भी वृद्धि होगी. काली जी को प्रणाम करने से अनुकूल परिणाम मिलेंगे. 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को आज थोड़ा संभलकर रहना होगा. मानसिक परेशानी बनी रहेगी. सर दर्द, आंखों में दर्द हो सकता है. व्यापार सही गति से आगे बढ़ेगा. हरी वस्तु पास रखने से लाभ होगा. 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आय के नए स्तोत्र बनेंगे. वहीं, इस समय पुराने स्त्रोत से भी पैसा कमाने में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्रेम और संतान का साथ मिलेगा. व्यापार अच्छा चलेगा. शुभ फलों के लिए काली जी को प्रणाम करें. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़