Advertisement
trendingPhotos2357210
photoDetails1hindi

श्वेता तिवारी पर लगा 'एक टैग', जिसकी वजह से झेला फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव; छलका एक्ट्रेस का दर्द

Shweta Tiwari News: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपना दम दिखा रहीं श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने टीवी करियर के दौरान फिल्मों में अपने पांव जमाने की कोशिश की तो उन्हें कई जगह भेदभाव का सामना करना पड़ा था. 

टीवी एक्ट्रेस कहकर किया रिजेक्ट

1/5
टीवी एक्ट्रेस कहकर किया रिजेक्ट

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं टीवी में खूब सारा नाम कमाने के बाद जब श्वेता तिवारी ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाना चाहा तो एक फेमस डायरेक्टर ने उन्हें यह कहकर रिजेक्ट कर दिया कि वह एक टीवी एक्ट्रेस हैं. 

फिल्म के लिए बुलाकर किया रिजेक्ट

2/5
फिल्म के लिए बुलाकर किया रिजेक्ट

एबीपी की एक खबर के मुताबिक, श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है. श्वेता तिवारी ने कहा- 'एक डायरेक्टर हैं जिनका मैं नाम नहीं बता सकती. एक बार उन्होंने मुझे अपनी फिल्म के एक रोल के लिए बुलाया. साथ  ही कहा कि मैं इस रोल के लिए परफेक्ट हूं. फिर बोले लेकिन आप टीवी एक्ट्रेस हैं मैं इस फिल्म को आखिर प्रोड्यूसर्स को कैसे बेचूंगा? कैसे कहूंगा कि हीरोइन टीवी वाली एक्ट्रेस है?'

श्वेता तिवारी का छलका दर्द

3/5
श्वेता तिवारी का छलका दर्द

श्वेता तिवारी ने आगे कहा- 'मैंने डायरेक्टर से पूछा कि फिर उन्होंने क्यों बुलाया है. क्या आपको पहले नहीं पता था मैं एक टीवी एक्ट्रेस हूं. श्वेता ने कहा- फिर मैं इतना बोलकर ही निकल गई कि ठीक है, ठीक है'.

भेदभाव से हुईं परेशान

4/5
भेदभाव से हुईं परेशान

श्वेता तिवारी ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'उस वक्त वह परेशान भी हुईं कि कितना भेदभाव है. वह इस बात से ज्यादा परेशान थीं कि उन्हें पहले नहीं पता था कि वह टीवी एक्ट्रेस हैं.' 

श्वेता तिवारी का वर्कफ्रंट

5/5
श्वेता तिवारी का वर्कफ्रंट

श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2004 में फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर लिया था. श्वेता तिवारी, बिपाशा बसु और जॉन अब्राह्म की फिल्म 'मदहोशी' में नजर आई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़