Advertisement
trendingPhotos2355989
photoDetails1hindi

43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने खिंचवाई ऐसी-ऐसी फोटोज, अदाओं से एक्ट्रेस ने ढा दी कयामत

Shweta Tiwari Photos: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहीं श्वेता तिवारी ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान कर दिया है. 43 साल की उम्र में श्वेता ने ऐसा फोटोशूट कराया है, जिसे देख फैंस का मुंह खुला रह गया है. 

43 की उम्र में श्वेता तिवारी का जलवा

1/5
43 की उम्र में श्वेता तिवारी का जलवा

 कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाकर श्वेता तिवारी ने घर-घर में पहचान बनाई है. श्वेता तिवारी आज टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड की भी फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं. फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जब भी अपनी कोई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है. 43 साल की श्वेता ने फिर कुछ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. लेटेस्ट तस्वीरों में श्वेता तिवारी बाथरोब पहने अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. 

बाथरोब में काटा बवाल

2/5
बाथरोब में काटा बवाल

श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट फोटोज में सफेद रंग का बाथरोब पहना है, और वह वॉश बेसिन की शेल्फ पर बैठीं नजर रही हैं. श्वेता के इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर बवाल ही काट दिया है. 

लेटेस्ट फोटोज वायरल

3/5
लेटेस्ट फोटोज वायरल

श्वेता तिवारी कभी स्माइल के साथ, तो कभी स्टाइल के साथ कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. श्वेता ने लेटेस्ट फोटोशूट लाइट टोन ब्राउन शेड मेकअप कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक साइड पार्टिशन करके ओपन लुक में छोड़ा है. 

43 की उम्र में 23 की लगीं

4/5
43 की उम्र में 23 की लगीं

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज देख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है कि 43 साल की एक्ट्रेस एक 23 साल की बेटी की मां हैं. श्वेता की नई फोटोज पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटोज पर लिखा- 'बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत मॉम'. तो दूसरे ने लिखा- 'आप हमें क्यों इन लुक्स से मारना चाहती हैं.'

श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट

5/5
श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट

श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कसौटी जिंदगी की, मैं हं अपराजिता, बेगूसराय, जाने क्या बात हुई, परवरिश, मेरे डैड की दुल्हन जैसे कई टीवी शोज में काम किया है. श्वेता तिवारी ने बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया था और जीतकर ट्रॉफी को अपने नाम किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़