Advertisement
trendingPhotos2375428
photoDetails1hindi

43 की उम्र, तीन बच्चों की मां, फिर भी बेहद ग्लैमरस है ये बड़े स्टार की बेटी; शादीशुदा टीवी एक्टर पर आया था दिल; बनीं दूसरी बीवी

Who Is This 43 Years Old Actress: हिंदी सिनेमा में कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं, जिनके बच्चों ने फिल्म इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है और खूब नाम कमाया है और आज भी इंडस्ट्री में कायम हैं और पहचाने जाते हैं, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे ही भी हैं, जिनको बच्चों ने अपनी शुरुआत तो अच्छी की लेकिन वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाए जो उनके माता-पिता ने अपने करियर में हासिल की. आज हम आपको एक ऐसे ही बेड़े स्टार की बेटी से मिलवाने जा रहे हैं, जो हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना चेहरा तो हैं, लेकिन फिर भी लोग उनसे अनजान हैं. वो 43 साल की हो चुकी हैं तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई.  

कौन है ये एक्ट्रेस?

1/6
कौन है ये एक्ट्रेस?

हिंदी सिनेमा में कई बड़े सितारे हैं जिनके बच्चों ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी शुरुआत की है और वे आज तक उस मुकाम को हासिल नहीं कर पाए, जो उनके माता-पिता ने हासिल किया है. आज हम आपको एक ऐसे ही बड़े सितारे की बेटी से मिलवाने जा रहे हैं. जो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा तो हैं, लेकिन उनकी पहचान इतनी नहीं कि लोग उनके बारे में अच्छी तरह से जान सकें. हालांकि, करियर के साथ-साथ वे अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रही हैं. 

हिंदी सिनेमा के बड़े स्टार की बेटी

2/6
हिंदी सिनेमा के बड़े स्टार की बेटी

20 जुलाई, 1979 को यूपी की राजधानी लखनऊ में जन्मी ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दशकों से हिंदी सिनेमा में अपनी छाप छोड़ते आ रहे बड़े स्टार राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर हैं. राज बब्बर के तीन बच्चे हैं. प्रतीक बब्बर, आर्य बब्बर और जूही बब्बर. उनके तीनों ही बच्चे फिल्म इंडस्ट्री का चेहरा हैं, लेकिन एक भी फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाया, जो खुद राज बब्बर ने किया है. हालांकि, तीन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. 

एक्ट्रे्स और निर्देशक जूही बब्बर

3/6
एक्ट्रे्स और निर्देशक जूही बब्बर

एक्ट्रेस से निर्देशक बनीं जूही बब्बर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म 'काश आप हमारे होते' से की थी. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन वो ज्यादातर ही सपोर्टिंग किरदारों में नजर आती थीं. वैसे तो जूही हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना चेहरा रही हैं, लेकिन उनको वो नेम और फेम नहीं मिल पाया, जो उनके पिता राज बब्बर को मिला. इतना ही नहीं, जूही के भाई आर्य बब्बर और प्रतीक बब्बर भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है. 

ऐसा रहा जूही बब्बर का करियर

4/6
ऐसा रहा जूही बब्बर का करियर

जूही बब्बर ने कई फिल्मों में अपना हाथ आजमाया, लेकिन सिर्फ सपोर्टिंग रोल्स में नजर आईं. हालांकि, साल 2023 में आई फिल्म 'फराज' में वे लीड रोल में नजर आईं. हिंदी सिनेमा के अलावा जूही ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है. वो कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने शुरुआत 'यारां नाल बहारां' फिल्म से की थी. इसके अलावा वो 'फर्रे', 'फराज', 'इट्स माय लाइफ' और 'अय्यारी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

अनूप सोनी की बनीं दूसरी वीबी

5/6
अनूप सोनी की बनीं दूसरी वीबी

जूही बब्बर की पहली शादी साल 2007 में निर्देशक बेजॉय नांबियार के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी के बाद कुछ खास नहीं चल पाया. इसलिए शादी के महज दो साल बाद ही साल 2009 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद उनकी जिंदगी में 'क्राइम पेट्रोल' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाले टीवी स्टार अनूप सोनी की एंट्री हुई, जो पहले से शादीशुदा थे. लेकिन बावजूद इसके दोनों लिव-इन में रहा करते थे. इसके बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली. दोनों के तीन बच्चे हैं. दो बेटियां और एक बेटा. 

फिर हैं बेहद ग्लैमरस

6/6
फिर हैं बेहद ग्लैमरस

जूही बब्बर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है, जो उनको बेहद पसंद और प्यार करती है. जूही हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और खास पलों को साझा करना पसंद करती हैं. भले ही जूही 43 साल की हो चुकी हैं और तीन बच्चों की मां बन गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और ग्लैमर में जरा भी कमी नहीं आई है. आज भी जूही की स्माइल उनके फैंस का दिल जीत लेती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़