Advertisement
trendingPhotos2359088
photoDetails1hindi

49 की उम्र में 29 की लगीं शिल्पा शेट्टी, गोल्ड टिश्यू साड़ी में बरपाया ऐसा कहर; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर

Shilpa Shetty Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ऐसे तो अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने ऐसे लुक का दीदार कराया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी नई फोटोज

1/5
शिल्पा शेट्टी नई फोटोज

90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री लेने वालीं शिल्पा शेट्टी, आज भी अपने ग्लैमरस लुक्स का जादू चलाती हैं. जब भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर करती हैं, तो फैंस दीवाने हुए जाते हैं. शिल्पा शेट्टी ने हाल में भी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें देख तारीफ करने वालों की लाइन लग गई है. लेटेस्ट फोटोज में शिल्पा शेट्टी गोल्ड टिश्यू साड़ी पहन अदाओं का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं.

गोल्ड टिश्यू साड़ी में चमकीं

2/5
गोल्ड टिश्यू साड़ी में चमकीं

शिल्पा शेट्टी ने लेटेस्ट फोटोज में कटस्लीव और डीपनेक ब्लाउज के साथ गोल्ड टिश्यू साड़ी कैरी की है. शिल्पा की टिश्यू साड़ी पर कोई भी डिजाइन नहीं है, बस बॉर्डर पर पतली किनारी लगी है, जो उनके लुक को बेहद एलिगेंट बना रही है. 

शिल्पा शेट्टी की लेटेस्ट फोटोज वायरल

3/5
शिल्पा शेट्टी की लेटेस्ट फोटोज वायरल

शिल्पा शेट्टी ने गोल्ड टिश्यू साड़ी के साथ कानों में स्टाइलिश और ट्रेंडी ईयरिंग्स कैरी किए हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने एक हाथ में ब्रेसलेट कैरी किया है. शिल्पा शेट्टी ने अपने देसी लुक के साथ डार्क आई-मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके अपना लुक कंपलीट किया है.  

स्टाइल के साथ अदाओं का जादू

4/5
स्टाइल के साथ अदाओं का जादू

शिल्पा शेट्टी ने लेटेस्ट फोटोशूट में स्टाइल के साथ अदाओं का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस के नए लुक की फोटोज पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ-साथ ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. एक यूजर ने शिल्पा की फोटोज पर लिखा- 'गोल्डन गर्ल सो स्टनिंग', तो दूसरे ने लिखा- 'क्वीन'. 

शिल्पा शेट्टी की फिल्में

5/5
शिल्पा शेट्टी की फिल्में

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो  एक्ट्रेस ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था. शिल्पा ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. जिसमें 'बाजीगर', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'इंडियन', 'निक्कम्मा', 'जानवर', 'धड़कन' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. शिल्पा शेट्टी आखिरी बार फिल्म सुखी में नजर आई थीं, जो साल 2023 में आई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़