Advertisement
trendingPhotos1916211
photoDetails1hindi

Thriller Web Series: भयंकर सस्पेंस से भरी हैं ये थ्रिलर वेब सीरीज, दिमाग का एक-एक पुर्जा देंगी खोल!

Crime Thriller Web Shows: क्राइम-थ्रिलर देखने के शौकीन हैं और कुछ ऐसा कंटेंट वीकेंड पर देखने के लिए तलाश रहे हैं जो रोम-रोम रोमांच से भर दे तो यह खबर बिल्कुल आप ही के लिए है. जी हां...यह कुछ ऐसी वेब सीरीज के नाम बताए जा रहे हैं जो दिल दहला देने वाली सच्ची घटनाओं का जिक्र करती हैं.

1/5

ट्रायल बाय फायर: इस वेब सीरीज की कहानी 1997 में उपहार सिनेमा दुर्घटना का जिक्र करती है. इस दुर्घटना में करीब 59 लोगों की मौत हुई थी. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

2/5

मर्डर इन ए कोर्टरूम: ये एक कमाल की रोंगटे खड़े कर देने वाली डॉक्यू सीरीज है. इस सीरीज में एक ऐसे अपराधी की कहानी है, जिसने कई औरतों के साथ घिनौना काम किया  है. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

3/5

द बुचर ऑफ दिल्ली: इस डॉक्यू सीरीज की कहानी उस सीरियल किलर पर बेस्ड है, जो  सिर काटकर लाश तिहाड़ जेल के दरवाजे पर छोड़ जाता था. इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

4/5

द डायरी ऑफ ए सीरियल किलर: ये सीरीज भी रियल लाइफ घटना पर बेस्ड है. इस सीरीज में एक ऐसे सीरियल किलर की बात की गई है, जिसकी डायरी से कई लोगों के मर्डर का खुलासा होता है. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

5/5

आखिरी सच: कुछ ही समय पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज आखिरी सच में तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) ने लीड रोल प्ले किया है. इस सीरीज की कहानी दिल्ली के बुराड़ी केस से इंस्पायर है. सीरीज में तमन्ना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं जो रहस्यमयी मौतों वाला केस सुलझाती दिखाई देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़