Advertisement
trendingPhotos1917997
photoDetails1hindi

New Movies-Web Series: इस हफ्ते सस्पेंस के साथ क्राइम लगाएगा एंटरटेनमेंट का तड़का, रिलीज हो रही ये 6 फिल्में-सीरीज

New OTT Release: क्राइम, थ्रिलर और हॉरर देखने के शौकीन हैं तो इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. जिसमें मोना सिंह की काला पानी से लेकर हॉलीवुड सीरीज एलिट सीजन 7 तक शामिल हैं. आइए, यहां देखते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में एंटरटेनमेंट का डोज लेकर ओटीटी पर आ रही हैं. 

1/6

काला पानी: मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर की सर्वाइवल ड्रामा सीरीज काला पानी 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज में अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के अस्तित्व की एक दिलचस्प कहानी देखने को मिलने वाली है.

2/6

अपलोड सीजन 3: दिलचस्प कहानी वाली अपलोड सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर 20 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी. इस सीरीज की कहानी में एक शख्स को अपनी मौत के बाद की जिंदगी चुनने का मौका मिलता है.

3/6

मेंशन 24: हॉरर और सस्पेंस का मिक्सचर देखना चाहते हैं तो एक कमाल की सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. मेंशन 24 नाम की सीरीज 17 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

4/6

एलीट सीजन 7: इस सीरीज में तीन टीनएजर्स की कहानी देखने को मिलती है. जो स्पेन के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं. लेकिन कहानी में ट्विस्ट ग्रुप्स के बीच झगड़े और फिर मर्डर से आता है. एलीट के सीजन 7 को नेटफ्लिक्स पर 20 अक्टूबर से देख सकते हैं. 

5/6

लीगो मार्वल एवेंजर्स:कोड रेड: मार्वल की नई सीरीज कमाल की कहानी लेकर आ रही है. इसे 27 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

6/6

द डेविल ऑन ट्रायल: हॉरर वेब सीरीज द डेविल ऑन ट्रायल का पहला एपिसोड 17 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़