Advertisement
trendingPhotos2451309
photoDetails1hindi

69 की उम्र में रेखा ने लूटी IIFA 2024 की महफिल, गुलाबी लहंगे में दिखाई दिलकश अदाएं; 80s के इस गाने पर डांस कर बांधा समा

IIFA Awards 2024 Rekha Performance: आईफा अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन शुक्रवार को अबू धाबी में हुआ. इस मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे. कई मशहूर कलाकारों ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और काफी पसंद भी की जा रही हैं. इस दौरान 70 से 80 के दशक में हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने भी परफॉर्म किया. उन्होंने अपने 80s के फेमस गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

 

रेखा ने दी IIFA 2024 पर शानदार परफॉर्मेंस

1/6
रेखा ने दी IIFA 2024 पर शानदार परफॉर्मेंस

आईफा अवॉर्ड 2024 का आयोजन सभी के लिए काफी यादगार बन गया. कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता. लेकिन हर किसी की नजर तब स्टेज पर टिकी रह गई जब हिंदी सिनेमा की खूबसूरत दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. उन्होंने अपने जबरदस्त डांस से वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया और पूरे माहौल को खुशनुमा बना दिया. आईफा ने अपने इंटस्टाग्राम पर रेखा की कुछ खूबसूरती तस्वीरें शेयर की हैं. 

गुलाबी लंहगे में ठुमके लगाती आईं नजर

2/6
गुलाबी लंहगे में ठुमके लगाती आईं नजर

रेखा की स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरें और वीडियो इन समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और छाई हुई हैं. इस दौरान वो गुलाबी और गोल्डन रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. रेखा ने परफॉर्मेंस के लिए गुलाबी रंग के लहंगे के साथ भारी ज्वेलरी पहनी है, जिसमें तीन लेयर वाली माथा पट्टी भी शामिल है. उनका मेकअप भी काफी बोल्ड और हैवी किया गया है. इस पूरे लुक में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके इस स्टाइल ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया. 

80s के इस सुपरहिट गाने पर रेखा ने किय डांस

3/6
80s के इस सुपरहिट गाने पर रेखा ने किय डांस

रेखा ने आईफा 2024 के स्टेज पर अपनी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'नटवरलाल' के सुपरहिट गाने 'परदेसिया' पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी, जिसने वहां मौजूद सभी स्टार्स के साथ-साथ दर्शकों का दिल जीत लिया. इस परफॉर्मेंस के दौरान रेखा के पीछे कम से कम 150 बैकग्राउंड डांसर्स ने उनका साझ दिया. रेखा ने करीब 22 मिनट तक शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसने दर्शकों को बांधे रखा और स्टेज पर चार चांद लगा दिए. उनकी एनर्जी और एंगेजिंग डांस मूव्स ने फैंस को उनके पुराने दिनों की याद दिला दी. 

69 की उम्र में जबरदस्त है रेखा की एनर्जी

4/6
69 की उम्र में जबरदस्त है रेखा की एनर्जी

आईफा 2024 के स्टेज पर रेखा ने जो डांस किया वो बेहद शानदार और जानदार था. उनकी एनर्जी और अंदाज ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. ऐसा लगा जैसे वो फिर से सिल्वर स्क्रीन पर जादू कर रही हों. फैंस उनकी परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब उन्होंने स्टेज पर कदम रखा, तो माहौल में जोश भर गया. लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर उनके डांस की वीडियो शेयर की. रेखा ने साबित कर दिया कि उनका जादू आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. 

'परदेसिया' के अलावा कई और गानों पर किया डांस

5/6
'परदेसिया' के अलावा कई और गानों पर किया डांस

रेखा ने केवल 'परदेसिया' ही नहीं, बल्कि कई और गानों पर अपनी जबरदस्क डांस परफॉर्मेंस दी. रेखा ने 'पिया तोसे नैना लागे रे...' गाने पर भी शानदार डांस किया. उनका यह परफॉर्मेंस इतना खूबसूरत था कि वहां मौजूद हरउनकी तरफ देखता ही रह गया. रेखा की अदाओं और उनके डांस स्टाइल में हर कोई खा सा गया. इस गाने पर उनका डांस ना सिर्फ दर्शकों के लिए, बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक यादगार पल बन गया. रेखा ने अपने अनोखे अंदाज से सभी का दिल जीत लिया और रात को खास बना दिया. 

फैंस कर रहे रेखा की तारीफें..

6/6
फैंस कर रहे रेखा की तारीफें..

सोशल मीडिया पर रेखा की परफॉर्मेंस की कई सारी वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस बार-बार एक्ट्रेस की अदाओं को देखने पर मजबूर हो गए हैं. साथ ही उनकी फोटो-वीडियो पर कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी एनर्जी की तारीफ करते हुए लिखा, 'दिल जीत लिया'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ग्रेसफुल...रेखा वाकई में डीवा हैं'. बता दें, रेखा के डांस के साथ-साथ उनका लुक भी लोगों को काफी भा रहा है. उन्होंने गुलाबी लहंगा चोली और हैवी ज्वेलरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़