Advertisement
trendingPhotos2268464
photoDetails1hindi

Aaj Ka Rashifal: आज बुधवार को बन रहा है मालव्य योग, कुंभ, मीन समेत इन राशियों को होगा धनलाभ, पढ़ें राशिफल

29 May Ka Rashifal: ग्रह-नक्षत्रों की चाल का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. 29 मई का दिन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

आज का दिन खर्चीला रहेगा. बढ़ते खर्चे सिरदर्द बन सकते हैं. वहीं, अगर नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो कोई अच्छी खबर मिल सकती है. 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इन राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आर्थिक मामलों में जीत मिलेगी. काम की तलाश करने वाले लोगों को अभी और मेहनत करनी पड़ेगी. विद्यार्थियों के लिए उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा. 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. संपत्ति का सौदा करने से पहले उसकी अच्छे से जांच कर लें. सुविधा के लिए कुछ सामान भी खरीद सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. इस समय कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है. आय में वृद्धि होगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. वहीं, आप आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुचि दिखाएंगे. एक से अधिक स्तोत्र से लाभ होगा. 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इन लोगों का आज का दिन सेहत के मामले में अनुकूल रहेगा. लेकिन फिर भी खानपान का ध्यान रखें. पारिवारिक जीवन के मामले में आपका दिन सुखद रहेगा. वहीं, किसी पारिवारिक समस्या का भी समाधान हो सकता है. किसी की बातों में आकर कोई फैसला लेने से बचें क्योंकि किसी की गलत सलाह नुकसान पहुंचा सकती है.   

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज का दिन इन राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. अगर पार्टनरशिप में काम करने की सोच रहे हैं, तो इसे प्लान कर सकते हैं. वहीं, आपकी नेतृत्व क्षमता में भी वृद्धि होगी और प्रभाव बढ़ेगा.  नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है और वेतन में वृद्धि होगी. 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि वालों को काम के प्रति जिम्मेदारी को समझना होगा. जल्दबाजी में किसी भी प्रकार का निर्णय लेने से बचें वरना हानि हो सकती है. इस समय बच्चों को सपोर्ट की जरूरत है. बता दें कि नए लोगों पर ज्यादा भरोसा नहीं करें. उधार दिया पैसा आपको वापस मिल सकता है. बिजनेस में लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आपको कार्यक्षेत्र में अपनी कार्यकुशलता का लाभ मिलेगा. करीबी या मित्र से मिलने का मौका मिलेगा. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी. काम में बढ़ोतरी होगी और पैसों का लेन-देन करने वाले लोग सावधान रहें. 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज का दिन इन राशि वालों के लिए नरम रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. बड़ों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. अपने काम को कल पर टालने की गलती न करें. संतान की पढ़ाई का खास ख्याल रखें. लव लाइफ में प्रेमी की कोई बात बुरी लग सकती है, जिससे रिश्तों में तनाव आएगा.  

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है. भाई-बहनों के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी. सरकारी नौकरी वालों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी जिम्मेदार और प्रतिष्ठित व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा. बिजनेस करने वाले लोगों को आज कारोबार में अच्छा लाभ होगा. 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

वैवाहिक जीवन में सुधार लाएंगे और सांसारिक सुखों के साधन बढ़ेंगे. दिखावे के लिए ज्यादा पैसा खर्च नहीं करें. नहीं, तो बाद में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में अपनी बात अधिकारियों के समक्ष आसानी से रख सकेंगे. आर्थिक दृष्टि से मजबूती आएगी. 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आज आत्मविश्वास और साहस से भरपूर रहेंगे. कार्यक्षेत्र में अपनी वाणी से लोगों को आकर्षित करेंगे. कुछ जरूरी कार्य समय से पूरे करेंगे. रचनात्मक कार्यों की रुचि बढ़ेंगी. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. लेकिन आज आप जोखिम भरे काम करने से बचें. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़