Advertisement
trendingPhotos2294125
photoDetails1hindi

काले लिबास में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस को दीवाना बना रहीं दिशा पटानी, देखें 'कल्कि 2898 एडी' की 'रॉक्सी' का किलर अवतार

Disha Patani Stunning Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक्ट्रेस के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसको काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा दिशा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जो बेहद दिलकश हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके इस अंदाज पर. 

दिशा पटानी

1/5
दिशा पटानी

दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही दिलकश फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. दिशा ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया है, लेकिन उनको देखने के बाद ऐसा लगता नहीं कि वो 32 की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस 21-22 की उम्र वाली वाइब देती हैं. 

काले लिबास में दिशा पटानी

2/5
काले लिबास में दिशा पटानी

इतना ही नहीं, उनके फैंस भी उनको बेहद पसंद करते हैं और अपना प्यार देते हैं.  शेयर की गई तस्वीरों में दिशा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हल्के मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस स्टाइल और अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

दिशा पटानी का दिलकश अंदाज

3/5
दिशा पटानी का दिलकश अंदाज

साथ ही उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. फोटोज में दिशा की कातिलाना अदाओं का जादू फैंस पर चलता नजर आ रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर खूब सारे लाइक और कमेंट्स देखे जा सकते हैं. उनके इन तस्वीरों पर मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Ethereal'. मौनी के इस कमेंट को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

दिशा पटानी का किलर स्टाइल

4/5
दिशा पटानी का किलर स्टाइल

साथ ही उनकी इन शानदार तस्वीरों पर दिशा की बहन बहन खुशबू ने भी एक प्यारा सा कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'ये खूबसूरत तस्वीरें किसने क्लिक की? मनमोहक सिस्टर दिलकश. अच्छे बीएनडब्ल्यू शेड्स'. इसके अलावा भी दिशा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. 

दिशा पाटनी का वर्कफ्रंट

5/5
दिशा पाटनी का वर्कफ्रंट

इसके अलावा अगर दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो 'रॉक्सी' के किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में जारी ट्रेलर में दिशा एक्शन करती नजर आती हैं. बता दें, ये फिल्म 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में दस्तक देगी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़