Advertisement
trendingPhotos2295420
photoDetails1hindi

शादी के बंधन में बंधीं पंजाब सरकार की खूबसूरत मंत्री, जानें क्या करते हैं पति

Anmol Gagan Maan: पंजाब की भगवंत मान सरकार में कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने वकील शहबाज सिंह सोही को अपना हमसफर बनाया है. जिरकपुर स्थित नाभा साहिब गुरुद्वारे में अनमोल गगन शादी ने सोही के साथ शादी रचाई. प्राइवेट रिजॉर्ट में मेहमानों के लिए लंच और अन्य प्रोग्राम्स रखे गए थे. अनमोल गगन की शादी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा सियासी जगत की कई हस्तियां पहुंचीं.

1/5

अनमोल गगन की शादी में राजनीति जगत के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी शिरकत की, जिसके मद्देनजर न सिर्फ गुरुद्वारे बल्कि अन्य जगहों पर भी सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए थे. 

2/5

अनमोल गगन के पति शहबाज पेशे से वकील हैं और बिजनेस फैमिली से आते हैं. जिरकपुर में वह रियल एस्टेट के काम में भी लगे हुए हैं. इस परिवार का अपना एक बैंक्वेट हॉल भी है. दिलचस्प बात ये है कि शहबाज की फैमिली कांग्रेस को सपोर्ट करती है. 

3/5

गुरुद्वारे में शादी के वक्त अनमोल ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था. जबकि शहबाज ने ट्रेडिशनल शेरवानी पहनी हुई थी. 

4/5

आप सरकार में मंत्री के अलावा अनमोल गगन एक पंजाबी सिंगर भी हैं. 2020 में आम आदमी पार्टी के साथ आने से पहले वह पंजाबी इंडस्ट्री में कई गाने जा चुकी हैं. वह साल 2022 के चुनाव में खरड़ सीट से विधायक बनी थीं. 

5/5

उन्होंने अकाली दल के प्रत्याशी रणजीत सिंह गिल को शिकस्त दी थी. सीएम मान की कैबिनेट में शामिल अनमोल श्रम, संस्कृति, निवेश और पर्यटन जैसे अहम विभाग संभाल रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़