Advertisement
trendingPhotos1978464
photoDetails1hindi

Actress Married Businessman: सलमान-गोविंदा की बनी हीरोइन, की 100 से ज्यादा फिल्में, फिर अचानक कर ली शादी

Rambha Photos: हम बात कर रहे हैं 90 के दशक में खूब छाईं एक्ट्रेस रंभा की जिन्होंने अपने करियर के पीक पर करियर को लात मार दी और शादी कर घर बसा लिया.

साउथ-बॉलीवुड में किया काम

1/5
साउथ-बॉलीवुड में किया काम

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं रंभा, जिन्होंने साउथ और बॉलीवुड दोनों फिल्म इंडस्ट्री में खूब काम किया. लेकिन बॉलीवुड में उनकी एंट्री के चर्चे खूब हुए थे. दरअसल, उन्हे एक्ट्रेस दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था लिहाजा जब एक हादसे में दिव्या की मौत हुई तो उनकी अधूरी फिल्म को रंभा ने ही पूरा किया था.

रंभा नहीं था असली नाम

2/5
रंभा नहीं था असली नाम

रंभा का असली नाम विजयालक्ष्मी था. जिन्होंने अपने करियर का आगाज दक्षिण भारतीय सिनेमा से किया. वो सबसे पहले मलयाली और तेलुगु फिल्मों में नजर आईं. लेकिन बॉलीवुड और साउथ के अलावा रंभा ने बंगाली, भोजपुरी, अंग्रेजी के साथ साथ टेलिविजन पर भी काम किया है.

एक के बाद एक दी हिट फिल्में

3/5
एक के बाद एक दी हिट फिल्में

इसके बाद तो मानो रंभा की चांदी हो गई. एक के बाद एक हिट फिल्में मिलीं. सलमान खान से लेकर गोविंदा तक के साथ उनकी जोड़ी बनी. वो बंधन, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, क्रोध, घरवाली बाहरवाली और जुड़वा जैसी जबरदस्त हिट फिल्मों में दिखीं और दर्शकों का प्यार उन्हें खूब मिला.

एक्टिंग छोड़ कर ली शादी

4/5
एक्टिंग छोड़ कर ली शादी

लेकिन समय के साथ रंभा को अच्छे रोल और फिल्में मिलना बंद हो गईं. लिहाजा कुछ साल तो वो काम करती रहीं लेकिन कुछ समय के बाद जब उनके मन मुताबिक काम मिलना बंद हो गया और वो पहचान खो लगीं तो उन्होंने शादी कर घर बसाने का फैसला ले लिया. उन्होंने शादी की बिजनेसमैन इंद्रकुमार पदमनाथन से.

टोरंटो मेें रह रहीं एक्ट्रेस

5/5
टोरंटो मेें रह रहीं एक्ट्रेस

शादी करने के बाद रंभा ने भारत छोड़ दिया और वो टोरंटो में शिफ्ट हो गईं. आज भी वो वहीं पर रहती हैं. उनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं और आज वो तीन बच्चों की मां भी बन चुकी हैं. उनकी 2 बेटियां और एक बेटा है और रंभा अपना सारा समय परिवार के साथ ही बिताती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़