Advertisement
trendingPhotos2349213
photoDetails1hindi

शाहरुख खान के साथ डेब्यू, नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म का रहीं हिस्सा, अब चला रहीं सैलून

Who is This Actress: शाहरुख खान की 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' में कई एक्ट्रेस नजर आई थीं. इनमें से कई लड़कियों ने फिल्मी दुनिया में अपना करियर बना लिया, लेकिन एक लड़की ऐसी भी रहीं, जिसने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद पीक पर एक्टिंग को छोड़ दिया. इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़कर सैलून चलाने का फैसला किया.

कौन है ये एक्ट्रेस

1/6
कौन है ये एक्ट्रेस

2007 में शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' आई थी. शाहरुख खान के स्टाइल से हटकर बनी इस फिल्म में कई एक्ट्रेस शामिल थीं. इन्हीं खूब सारी एक्ट्रेसेस में से एक एक्ट्रेस ऐसी थीं, जिनका करियर महज 10 फिल्मों का रहा. इन 10 फिल्मों के करियर में इस एक्ट्रेस की एक फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था, लेकिन शानदार चल रहे करियर के बावजूद इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़ दिया और नया करियर बनाने लगीं.

 

अनायता नायर ने 'चक दे इंडिया' से किया डेब्यू

2/6
अनायता नायर ने 'चक दे इंडिया' से किया डेब्यू

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि अनायता नायर है. 2005 में एक मलयालम फिल्म में स्पेशल अपीरियेंस देने के बाद अनायता ने शाहरुख खान की 'चक दे इंडिया' के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखा. इस फिल्म में अनायता ने आलिया बॉस का किरदार निभाया, जो महिला हॉकी टीम की सीनियर खिलाड़ी है. फिल्म में शाहरुख खान ने महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी.

 

नेशनल अवॉर्ड विनर 'वेलडन अब्बा' में भी आईं नजर

3/6
नेशनल अवॉर्ड विनर 'वेलडन अब्बा' में भी आईं नजर

शाहरुख खान और 'चक दे इंडिया' के साथ अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली अनायता नायर ने इसके बाद कुछ और फिल्मों में भी काम किया. अनायता 2010 में आई 'वेलडन अब्बा' में भी नजर आई थीं. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. इसके अलावा अनायता आशाएं, झूठा ही सही, दम मारो दम, एकांत और फोर्स में भी नजर आईं. शानदार करियर के बावजूद अनायता ने जल्दी ही बॉलीवुड को अलविदा कहकर अपने फैसले से हर किसी को चौंका दिया.

 

27 साल की उम्र में बॉलीवुड को कह दिया अलविदा

4/6
27 साल की उम्र में बॉलीवुड को कह दिया अलविदा

अनायता नायर की आखिरी फिल्म 'फोर्स' थी. जब फोर्स रिलीज हुई उस वक्त अनायता की उम्र 27 साल थी. 27 साल की उम्र में अनायता ने फिल्मों से दूर जाने का फैसला लिया और 2011 में ही अखिल नायर के साथ शादी कर ली. फिल्मों से दूर जाने के बाद अनायता एक हेयरस्टाइलिस्ट बन गईं और हॉन्गकॉन्ग में सैलून चला रही हैं. 

 

हांगकांग में खोल लिया सैलून

5/6
हांगकांग में खोल लिया सैलून

कुछ साल पहले की एक समाचार रिपोर्ट में उन्हें 'हांगकांग की सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइलिस्ट' बताया गया था. उनके सैलून हेयर बाय अनायता को पूरे हांगकांग में सबसे लोकप्रिय सैलून में से एक कहा जाता है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अनायता ने तकरीबन एक दशक पहले अपने बिजनेस को बनाने के समय के अपने संघर्ष के बारे में बताया था. 

 

खुद साफ करती थीं फर्श, धोती थीं एक दिन में 20 सिर

6/6
खुद साफ करती थीं फर्श, धोती थीं एक दिन में 20 सिर

अनायता नायर ने बताया था कि एक ऐसा समय था जब वह अपने सैलून के फर्श को खुद साफ करती थीं, दिन में 20 लोगों के सिर में शैंपू करती थीं, कलर के बाउल्स को भी खुद ही धोया करती थीं. उन्होंने बताया कि उन्होंने पूरे दो सालों तक कॉफी भी बनाई, लेकिन आठ साल बाद... जमीन से उठकर वह यहां तक पहुंची हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़