Advertisement
trendingPhotos2411736
photoDetails1hindi

PHOTOS: बिना सगाई की अंगूठी के दिखे अभिषेक तो तुरंत जलसा पहुंचीं ऐश्वर्या राय, चेहरे पर दिखी उदासी; तलाक की खबरें तेज

Aishwarya Abhishek Divorce Rumours: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai)और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी में तूफान की खबरें लंबे वक्त से आ रही है. इन खबरों को उस वक्त ज्यादा जोर मिला जब ये दोनों राधिका-अनंत के रिसेप्शन पार्टी में अलग-अलग पहुंचे. उसके बाद अब अभिषेक की सगाई की अंगूठी हाथ से गायब दिखी. इन खबरों के बीच अब ऐश्वर्या राय बच्चन बच्चन फैमिली के जुहू वाले घर जलसा पहुंचीं. ऐश्वर्या और आराध्या की जलसा के बाहर की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

मुरझाया चेहरा

1/5
मुरझाया चेहरा

इन फोटोज में ऐश्वर्या ग्रीन कलर का टॉप पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और चेहरे उतरा हुआ सा नजर आ रहा है. जिसके बाद से फैंस की टेंशन और भी बढ़ गई है.

गायब दिखी मुस्कान

2/5
गायब दिखी मुस्कान

ऐश्वर्या ने बालों को ओपन किया हुआ है और मुरझाया हुआ चेहरा फैंस को किसी और बात की तरफ इशारा कर रहा है. एक्ट्र्रेस ने पैपराजी को इग्नोर किया और कार से उतरकर तुरंत घर के अंदर चली गईं.

आराध्या संग पहुंचीं जलसा

3/5
आराध्या संग पहुंचीं जलसा

ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आईं. कार से उतरते हुए आराध्या की कैमरे में ये तस्वीर कैद हुई. हमेशा मुस्कुराने वाली आराध्या का चेहरा भी थोड़ा मायूस नजर आया.

बिना सगाई की अंगूठी के दिखे थे अभिषेक

4/5
बिना सगाई की अंगूठी के दिखे थे अभिषेक

मां-बेटी दोनों ने पैपराजी को देखकर इग्नोर किया और तुरंत कार से उतरकर घर के अंदर चली गईं. इन दोनों की जलसा से फोटोज उस वक्त आई हैं जब अभिषेक बच्चन को हाल ही में बिना सगाई वाली अंगूठी के दोबारा स्पॉट किया गया.

शादी को हुए 17 साल

5/5
शादी को हुए 17 साल

ऐसे में इन खबरों को हवा मिल रही है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. दोनों की शादी को 17 साल हो गए हैं और दोनों एक बेटी आराध्या है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़