Advertisement
trendingPhotos2404810
photoDetails1hindi

अजा एकादशी पर बना शानदार संयोग, मेष-कर्क समेत 5 राशि वालों को आज होगा बड़ा लाभ

Aja Ekadashi 2024: आज 29 अगस्त 2024, गुरुवार को अजा एकादशी पर सिद्धि योग, व्यतिपात योग समेत कई शुभ योग बन रहे हैं. साथ ही भगवान विष्‍णु को समर्पित एकादशी का गुरुवार के दिन पड़ना बहुत ही शुभ होता है. ऐसे होने से भगवान विष्‍णु की डबल कृपा मिलती है. जानिए आज का दिन किन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 

मेष राशि

1/5
मेष राशि

आज मेष राशि के जातकों को भगवान विष्णु का विशेष आशीर्वाद मिलेगा. उनकी धन-दौलत व संपत्ति बढ़ेगी. काम आसानी से पूरे होते जाएंगे. किसी कंपनी से नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्‍यापार में सफलता मिलेगी. शाम को मंदिर जाएं. 

कर्क राशि

2/5
कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज का दिन मान-सम्‍मान, यश देने वाला है. शासन-सत्‍ता से लाभ हो सकता है. मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन उसका पूरा फल भी मिलेगा. ज्‍यादा फायदे के लिए व्‍यापारी जातक नई योजनाएं. दिन हंसी-खुशी में बीतेगा. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को नए स्‍त्रोतों से आय हो सकती है. कोई बड़ा मसला हल हो सकता है. बिजनेस में डील हो सकती है. लाभ होगा. इच्‍छा पूरी हो सकती है. परिजनों से सहयोग मिलेगा. 

तुला राशि

4/5
तुला राशि

तुला राशि के जातक आज खुश और संतुष्‍ट रहेंगे. यहां तक कि आज वो काम भी बन जाएंगे, जिनके लिए आप लंबे समय से परेशान थे. नौकरी हो या व्‍यापार दोनों ही जातकों को लाभ होगा. अटका हुआ धन मिलेगा. 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

आपके लिए आज का दिन खास है. कोई शुभ समाचार मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. विरोधी परास्‍त होंगे और आप सफलता का स्‍वाद चखेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़