Advertisement
trendingPhotos2327662
photoDetails1hindi

'सरफिरा' की स्क्रीनिंग पर अक्षय ने फैंस संग ली सेल्फी, लाल साड़ी में राधिका मदान ने ढाया कहर; देखें शानदार Photos

Akshay-Radhika Film Sarfira Screening: 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अक्षय कुमार जल्द ही राधिका मदान के साथ अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' में नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच दोनों एक साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए नजर आए. जहां दोनों ने अपने शानदार लुक से फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान अक्षय ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के स्टाइल और अंदाज पर. 

अक्षय कुमार-राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा'

1/5
अक्षय कुमार-राधिका मदान की फिल्म 'सरफिरा'

अक्षय कुमार और राधिका मदान जल्द ही पहली बार सुधा कोंगारा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरफिरा' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच दोनों स्टार्स फिल्म 'सरफिरा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. दोनों ने अपने लुक और स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस करते नजर आए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

लाल साड़ी में दिखीं राधिका

2/5
लाल साड़ी में दिखीं राधिका

अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' की स्क्रीनिंग में राधिका मदान ने अपने देसी लुक से फैंस को अपना दीवाना ही बना लिया. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग की नेट साड़ी में नजर आईं. साथ ही उन्होंने मिनिमम मेकअप के साथ साथ अपने बालों को खुला रखा है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए अक्षय के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

ब्लैक आउटफिट में दिखे अक्षय

3/5
ब्लैक आउटफिट में दिखे अक्षय

वहीं, अगर अक्षय कुमार के लुक्स की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस एक्टर भी ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने अपने इस धांसू स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस किया. उनके स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षय ने राधिका के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. साथ ही दोनों के फैंस को उनको बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

फैंस के साथ अक्षय ने ली सेल्फी

4/5
फैंस के साथ अक्षय ने ली सेल्फी

अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' की स्क्रीनिंग के खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और खूब पसंद की जा रही हैं. फोटो में अक्षय कुमार के पीछे बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ देखी जा सकती है जो उनके साथ सेल्फी में नजर आना चाहती है. इस फोटो ने अक्षय के फैंस का दिल जीत लिया है. इससे पहले अक्षय 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आए थे. 

इस दिन सिनेमाघरों मेंदेगी दस्तक

5/5
इस दिन सिनेमाघरों मेंदेगी दस्तक

अक्षय कुमार और राधिका मदान की ये फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किए गया था जो दोनों स्टार्स के फैंस को खूब पसंद आया था. फिल्म में अक्षय, वीर म्हात्रे नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो एक आम आदमी है. जिसकी जेब में 1 रुपये होता है, लेकिन फिर भी वो उड़ने का सपना देखता है. ये फिल्म साउथ स्टार सूर्या की तमिल मूवी 'सोरारई पोटरु' की हिंदी रीमेक है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़