Advertisement
trendingPhotos1797694
photoDetails1hindi

Alia-Ranbir House Pics: दादा राज कपूर की लगी है तस्वीर, जर्सी नंबर 8 को किया है फ्रेम, खूबसूरती से सजा है घर का हर एक कोना

Alia-Ranbir House Tour Inside: आलिया और रणबीर दोनों करोड़ों में कमाते हैं. कपूर परिवार हमेशा से ही बंगलों में रहने का आदी है लेकिन इसके बावजूद आलिया और रणबीर मुंबई के पॉश वास्तु अपार्टमेंट में रहते हैं लेकिन इसे भी महल से कम मत समझिए जनाब.

आलिया-रणबीर का खूबसूरत घर

1/5
आलिया-रणबीर का खूबसूरत घर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी से पहले वास्तु अपार्टमेंट में ही अपने अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे लेकिन अब दोनों की शादी हो चुकी है और अब दोनों ठाठ से आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं. इनके घर की अंदर की तस्वीरें  कुछ समय पहले वायरल हुई थीं. जिसमें घर का हर एक कोना खूबसूरती से सजा दिखा था.

खूबसूरती से सजा है घर का कोना-कोना

2/5
खूबसूरती से सजा है घर का कोना-कोना

रणबीर को घर में साफ-सफाई रखना काफी पसंद है वो घर में कुछ भी बिखरा हुआ पसंद नहीं करते लिहाजा उनका घर पूरी तरह से परफेक्ट नजर आता है. ये है घर का लिविंग एरिया जहां बैठने का अच्छा खासा इंतजाम है तो साथ ही दीवार पर टंगी है रणबीर की फेवरेट जर्सी नंबर 8.

लिविंग एरिया में बना है बार

3/5
लिविंग एरिया में बना है बार

लिविंग एरिया में ही बार भी बनाया गया है. दोस्तों का गेट टू गेदर हो या फिर कोई फैमिली हाउस पार्टी. रणबीर और आलिया ने घर में ही पूरा इंतजाम कर रखा है ताकि खुलकर अच्छे से इन्जॉय कर सकें.

 

घर में लगी है राज कपूर की फोटो

4/5
घर में लगी है राज कपूर की फोटो

वहीं एक और खास कमरे पर हमारी नजर गई जो रणबीर आलिया के स्टडी रूम की तरह लग रहा है. इसमें रणबीर के दादाजी यानि दिग्गज कलाकार राज कपूर की शानदार तस्वीर दीवार पर लगी है. जिससे साफ है कि रणबीर उनके कितना करीब हैं.

व्हाइट एंड ग्रे थीम से सजा है घर

5/5
व्हाइट एंड ग्रे थीम से सजा है घर

घर के हर कोने को खूबसूरती से आलिया-रणबीर ने मिलकर सजाया है आलिया कई बार कह चुकी हैं कि ये घर और इसका हर कोना उनके और रणबीर के रिश्ते की खास यादें समेटे हुए है यही वजह है कि दोनों ने शादी भी वहीं पर की.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़