Advertisement
photoDetails1hindi

राहा की मम्मी का बर्थडे... केक देख इंप्रेस हुईं आलिया भट्ट, जन्मदिन पर नो-मेकअप लुक में आईं नजर

Alia Bhatt Birthday Celebration Photos: आलिया भट्ट 31 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर पपाराजी ने आलिया भट्ट के साथ सेलिब्रेट किया. पैप्स के स्पेशल केक को देख वह इंप्रेस हो गईं और सबकी तारीफ की. बर्थडे पर आलिया भट्ट का नो-मेकअप लुक देखने को मिला. चलिए आपको आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो दिखाते हैं.

आलिया भट्ट का बर्थडे

1/5
आलिया भट्ट का बर्थडे

15 मार्च. मतलब आलिया भट्ट का बर्थडे. उनके फैंस के लिए भी बेहद खास दिन. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर शुरू करने वाली महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट. वह अब 31 साल की हो गई हैं. काफी शानदार काम भी कर रही हैं. अपनी मेहनत के दम पर आज वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. साथ ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं.

आलिया भट्ट को सरप्राइज मिला

2/5
आलिया भट्ट को सरप्राइज मिला

आलिया भट्ट के बर्थडे के मौके पर पैप्स ने खास प्लान किया. वह केक के साथ आलिया भट्ट को सरप्राइज देने पहुंचे. इस दौरान एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिला. उनका ये अंदाज काफी इंप्रेसिव था. साथ ही केक पर जो शब्द लिखे थे, उसे पढ़ एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो गईं.

'राहा की मम्मी का बर्थडे'

3/5
'राहा की मम्मी का बर्थडे'

दरअसल केक पर लिखा था, 'राहा की मम्मी का बर्थडे'. बस ये पढ़ आलिया भट्ट कहने लगी कि उन्हें ये केक और आइडिया बहुत अच्छा लगा है. फिर पैप्स ने मिलकर आलिया का जन्मदिन मनाया.एक्ट्रेस ने केक भी खाया और सबके साथ तस्वीरें क्लिक की. इस तरह ये बर्थडे काफी खास रहा.

आलिया भट्ट की बेटी

4/5
आलिया भट्ट की बेटी

मालूम हो, आलिया भट्ट की बेटी का नाम राहा है. अभी बिटिया डेढ़ साल की हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2022 में पैरेंट्स बने थे. दोनों की जान हैं राहा. फैंस भी राहा की एक झलक पाने के लिए काफी बेकरार रहते हैं.

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म

5/5
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' फिल्म लेकर आ रही हैं. इसके अलावा वह एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाली हैं. इस बार तो वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दिखेंगे. फिल्म का नाम 'लव एंड वॉर' है. जिसका ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़