Advertisement
photoDetails1hindi

Alia Bhatt Birthday: स्टाइलिश लुक में देर रात बर्थडे सेलिब्रेट करने निकलीं आलिया भट्ट, ईशा अंबानी भी आईं नजर; देखें फोटोज

Alia Bhatt Birthday Celebration Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च 2024 को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आलिया बीती देर रात अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ बर्थडे पार्टी करने निकली थीं. इस दौरान एक्ट्रेस खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में कौन-कौन हुआ शामिल...

आलिया भट्ट बर्थडे

1/7
आलिया भट्ट बर्थडे

आलिया भट्ट खूब स्टाइलिश अवतार में अपना 31वां बर्थडे देर रात सेलिब्रेट करने के लिए निकली थीं. इस दौरान आलिया भट्ट गोल्डन कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लू पैंट्स पहने नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने गोल्डन हाई हील्स कैरी की हुई थीं.

आलिया भट्ट ग्लैम लुक

2/7
आलिया भट्ट ग्लैम लुक

आलिया भट्ट ने हमेशा की तरह एक बार फिर से अपना सटल मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया. बर्थडे पार्टी के लिए तैयार हुईं आलिया ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा हुआ था. आलिया के बर्थडे पार्टी से पहले की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

नीतू कपूर

3/7
नीतू कपूर

आलिया भट्ट की सासू मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर भी स्टाइलिश अंदाज में बहू की बर्थडे पार्टी के लिए पहुंची थीं. इस दौरान नीतू कपूर पेस्टल कलर के फूलों के प्रिंट वाले को-अर्ड सेट में नजर आईं. 

सोनी राजदन और शाहीन भट्ट

4/7
सोनी राजदन और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदन और बहन शाहीन भट्ट भी एक्ट्रेस के 31वें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरान सोनी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस तो शाहीन ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. 

ईशा अंबानी और आकाश अंबानी

5/7
ईशा अंबानी और आकाश अंबानी

आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ईशा अंबानी भी पहुंची थीं. ईशा अंबानी को आलिया की पार्टी के वेन्यू के बाहर पैपराजी ने कार में भाई आकाश अंबानी के साथ स्पॉट किया. 

श्लोका मेहता

6/7
श्लोका मेहता

तो आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता भी आलिया के बर्थडे के लिए पहुंची थीं. बता दें, आकाश अंबानी और रणबीर कपूर बेहद अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में अक्सर ही आकाश-श्लोका, रणबीर-आलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. 

रणबीर कपूर

7/7
रणबीर कपूर

पत्नी आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे थे. रणबीर कपूर एक तरफ कार में बैठे नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ वह पार्टी वेन्यू के बाहर अपनी मां नीतू कपूर के साथ दिख रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़