Advertisement
photoDetails1hindi

ओवरसाइज डेनिम जैकेट में आलिया भट्ट का स्टाइलिश अंदाज, कूल सनग्लासेस ने लूटी महफिल

Alia Bhatt Stylish Airport Look: आलिया भट्ट को हाल ही में एक शानदार और स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. आलिया ने इस दौरान नीले रंग की ओवरसाइज ब्लू डेनिम के साथ ग्रे ट्राउजर पहने हुए थे. उनके हाथों में एक महंगा हैंडबैग था, लेकिन उनके स्टाइलिश सनग्लासेस ने सारी लाइमलाइट बटोर ली.

 

एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट

1/5
एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट

बॉलीवुड की स्टार आलिया भट्ट न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एक्ट्रेस लगातार अपनी स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. एक बार फिर से एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट अपने कूल अंदाज में नजर आईं, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहे हैं.

ओवरसाइज डेनिम जैकेट में लगीं कूल

2/5
ओवरसाइज डेनिम जैकेट में लगीं कूल

आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया, जिसमें वह काफी क्लासी और कंफर्टेबल नजर आ रही थीं. आलिया भट्ट ने नीले रंग की ओवरसाइज डेनिम जैकेट पहनी थी, जिसमें वह काफी क्यूट भी लग रही थीं.

नो मेकअप लुक में लगीं बला की खूबसूरत

3/5
नो मेकअप लुक में लगीं बला की खूबसूरत

 ब्लू ओवरसाइज डेनिम जैकेट के साथ आलिया भट्ट ने ग्रे कलर की ढीली-ढाली ट्राइजर पहनी थी. जैकेट के नीचे आलिया ने सफेद रंग की प्लंगिंग नेकलाइन वाली स्ट्रेप्स पहनी हुई थीं. आलिया भट्ट ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था. उन्होंने लिप ग्लॉस से अपने लुक को पूरा किया. 

स्टाइलिश सनग्लासेस ने लूटी लाइमलाइट

4/5
स्टाइलिश सनग्लासेस ने लूटी लाइमलाइट

आलिया भट्ट ने अपने बालों को एक टाइट पोनीटेल में बांधा हुआ था. सफेद स्पोर्ट्सशूज के साथ आलिया भट्ट का लुक काफी ज्यादा कूल लग रहा था. आलिया ने आंखों पर काले रंग के स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए थे, जिन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली.

फैन्स को पसंद आ रहा आलिया भट्ट

5/5
फैन्स को पसंद आ रहा आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपने हाथों में ब्लैक कलर का गूची का बड़ा टोटे बैग कैरी किया हुआ था, जिसकी कीमत लाखों में है. आलिया भट्ट नो मेकअप लुक में बला की खूबसूरत लग रही थीं. आलिया भट्ट ने फोटोज के लिए पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. फैन्स को भी आलिया भट्ट का यह एयरपोर्ट लुक काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़