Advertisement
trendingPhotos1789480
photoDetails1hindi

लहंगे में रानी सी सजीं Alia Bhatt तो साड़ी पहन Nora Fatehi ने चुराया चैन...फैशन शो खूब दिखे हसीनाओं के जलवे

Bollywood Actress Style: बीती रात बेहद ही खास रही क्योंकि मायानगरी के चमकते सितारे रैंप को जगमग करने उतरे और सीधे दिलों पर छा गए.

 

रैंप पर उतरे सितारे

1/7
रैंप पर उतरे सितारे

गुरुवार की शाम मनीष मल्होत्रा ने अपना नया ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया. इस फैशन शो के शोज टॉपर रहे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह. जिन्होंने महफिल वाकई लूट ली. अपने-अपने अंदाज से रॉकी और रानी दोनों ही छा गए.

 

आलिया-रणवीर ने लूटी महफिल

2/7
आलिया-रणवीर ने लूटी महफिल

अब इनके रैंप वॉक के चर्चे तो सोशल मीडिया पर हो ही रहे हैं, साथ ही हर जगह इनके लुक की तस्वीरें छा गई हैं. गोल्डन कलर के आउटफिट में दोनों महफिल के किसी चमकते सितारे की तरह लगे.

नोरा ने चुराया चैन

3/7
नोरा ने चुराया चैन

लेकिन इस महफिल में पहुंचे और भी हसीन चेहरों की चर्चा भी खूब हो रही है. नोरा फतेही ने भी इस इवेंट में शिरकत की और अंदाज देखने लायक था. हसीना ब्लैक कलर के आउटफिट में हुस्न के जलवे बिखेरते हुए दिखीं तो लोगों को इनके दीदार से चैन आ गया.

श्रिया सरन का हटके दिखा अंदाज

4/7
श्रिया सरन का हटके दिखा अंदाज

श्रिया सरन काफी बोल्ड हैं और अक्सर इसी अंदाज में हसीना को स्पॉट किया जाता है. इस इवेंट में भी श्रिया सबसे हटके अंदाज में पहुंची. जिसने सुर्खियां बंटोर ही ली.

जाह्नवी कपूर ने फिर कॉपी किया स्टाइल

5/7
जाह्नवी कपूर ने फिर कॉपी किया स्टाइल

जाह्नवी कपूर के नित नए अनूठे अंदाज दिखते हैं. लिहाजा इस बार भी कुछ ऐसा पहन लिया हसीना ने जिसे देख वो लोगों की नजरों में आ गईं. हालांकि उनका ये लुक भी नोरा से कॉपी लगा.

 

खुशी कपूर का कातिलाना अंदाज

6/7
खुशी कपूर का कातिलाना अंदाज

ब्लैक कलर के आउटफिट में खुशी कपूर भी कहर ढाती हुई नजर आईं. मोनोकिनी स्टाइल इस ट्रांसपेरेंट गाउन को पहन खुशी इवेंट पर पहुंचीं तो लोगों की निगाहें उन पर जा टिकीं. स्टाइल के मामले में उन्होंने बहन जाह्नवी को भी पछाड़ दिया.

तनीषा का दिखा किलर लुक

7/7
तनीषा का दिखा किलर लुक

काजोल भी इस फैशन शो में पूरे स्टाइल से पहुंचीं. साड़ी में वो बेहद हसीन लग रही थीं लेकिन उनके साथ नजर आईं तनीषा ने अपने बोल्ड लुक से सारी लाइमलाइट ही बंटोर ली. तनीषा फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं लेकिन इस अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़