Advertisement
trendingPhotos2333021
photoDetails1hindi

मोगरा के फूलों की चादर से लदी कार, बोनट पर बना स्वास्तिक...10 करोड़ की गाड़ी में राधिका को ब्याहने चले अनंत अंबानी, देखें बारात PHOTOS

Anant Ambani Baraat: अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट को हमेशा के लिए अपना बनाने के लिए एंटीलिया से निकल चुके हैं. ऑरेंज कलर की चमचमाती कार में गोल्डन कलर की शेरवानी पहने कार में बैठे नजर आए. तस्वीरों में देखिए होने वाली बीवी को ब्याहाने के लिए अनंत फूलों से लदी कार लेकर घर से बाहर निकले.

मोगरा के फूलों से सजी कार

1/5
मोगरा के फूलों से सजी कार

ऑरेंज कलर की ये चमचमाती कार फूलों की चादर से ढकी नजर आई. इस चादर से सजी फूलों की कार देखने में बेहद खूबसूरत है. खास बात है कि इस कार की बोनट पर स्वास्तिक भी बनाया था जो शुभ कार्यों के लिए बनाया जाता है. 

 

आगे बैठे दिखे अनंत

2/5
आगे बैठे दिखे अनंत

इस कार में मोगरा का काफी ज्यादा इस्तेमाल हुआ है. इसके साथ ही लाल और नारंगी कलर के फूलों का इस्तेमाल कार को डेकोरेट करने में हुआ है. इस गाड़ी में अनंत अंबानी फ्रंट साइड पर बैठे नजर आए. 

कीमत 10 करोड़

3/5
कीमत 10 करोड़

अनंत अंबानी जिक कार में राधिका को लेने घर से निकले हैं वो उस कार की कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है. ये कार रॉल्स रॉयस की है जिसकी कीमत करीबन 8 से 10 करोड़ के बीच है.

 

शेरवानी संग स्पोर्ट्स शूज

4/5
शेरवानी संग स्पोर्ट्स शूज

शादी में दूल्हे राजा अनंत अंबानी ने गोल्डन और ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी. इसके साथ व्हाइट कलर का पजाना पहना. खास बात है कि इस शेरवानी के साथ अनंत ने स्पोर्ट्स शूज पहने. जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

टाइट सिक्योरिटी

5/5
टाइट सिक्योरिटी

अनंत अंबानी जैसे ही एंटीलिया से बाहर निकले तो आसपास टाइट सिक्योरिटी दिखे. अनंत और राधिका की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर से हो रही है. इस शादी में देश-विदेश की नामचीन हस्चियां शामिल होंगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़