Advertisement
trendingPhotos2135295
photoDetails1hindi

Anant-Radhika के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रानी मुखर्जी, एटली सहित पहुंचे कई सितारे, जामनगर एयरपोर्ट पर लगा जमावड़ा

Anant Radhika Pre Wedding: जामनगर सज चुका है. एयरपोर्ट से लेकर रिलायंस ग्रीन्स तक जोरदार सजावट की गई है. ऐसा हो भी क्यों ना...अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू जो हो गए हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और राजनीति सितारे लगातार बीते कई दिनों से इस प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे रहे हैं. वहीं अब कुछ और सितारे जामनगर पहुंचे जिनका जोरदार स्वागत किया गया. फोटोज में देखिए बीती रात कौन-कौन से सितारे जामनगर एयरपोर्ट पर किस लुक में स्पॉट हुए.

 

रानी मुखर्जी

1/8
रानी मुखर्जी

राधिका और अनंत अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन अटेंड करने रानी मुखर्जी पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर ब्राउन ट्राउजर के साथ डेनिम टॉप और उसके ऊपर चेक वाला कोट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए.

अरमान जैन

2/8
अरमान जैन

करीना और करिश्मा के कजिन ब्रदर अरमान जैन वाइफ अनीषा मल्होत्रा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.

बोनी कपूर

3/8
बोनी कपूर

बोनी कपूर ग्रे कलर की टी-शर्ट और सेम कलर का लूज पजामा पहने एयरपोर्ट पर दिखे. सिर पर कैप लगाए बोनी ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. बोनी जैसे ही एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके साथ सेल्फी लेने का क्रेज फैंस में दिखा.

 

परिवार संग पहुंचे एटली कुमार

4/8
परिवार संग पहुंचे एटली कुमार

'जवान' और 'पठान' फिल्म के डायरेक्टर अपने परिवार के साथ जामनगर पहुंचे. एटली ब्लैक आउटफिट में दिखे तो वहीं उनकी वाइफ रेड कलर के अटायर में नजर आईं. 

ओरी

5/8
ओरी

ओरी भी इस प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने जामनगर पहुंचे. ओरी ने डार्क कलर की टी-शर्ट और उसी कलर का मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ था. हमेशा की तरह लोगों का ध्यान ओरी के मोबाइल कवर ने खींचा.

 

अमृता फडणवीस

6/8
अमृता फडणवीस

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की वाइफ अमृता फडणवीस भी जामनगर पहुंचीं. अमृता इस मौके पर कूल लुक में स्पॉट हुईं. इन्होंने पीली शर्ट के साथ ब्लैट टाइट्स पहना हुआ था. 

 

आदित्य ठाकरे परिवार संग पहुंचे

7/8
आदित्य ठाकरे परिवार संग पहुंचे

आदित्य ठाकरे अपने परिवार के साथ जामनगर एयरपोर्ट पहुंचे. इस फोटो में आदित्य पीछे नीली शर्ट में जाते हुए नजर आए.

 

अयान मुखर्जी

8/8
अयान मुखर्जी

फिल्म निर्देशन अयान मुखर्जी भी जामनगर पहुंचे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़