Advertisement
trendingPhotos2324080
photoDetails1hindi

दूल्हे राजा अनंत ने गोल्ड, तो सारा-अनन्या ने भी गोल्डन चमचमाती ड्रेस में बिखेरा जलवा; अंबानी फैमिली के फंक्शन में सीक्वन आउटफिट्स का दिखा ट्रेंड

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में बीती शाम बॉलीवुड सितारों ने अपनी चमक से रौनक लगाई. बॉलीवुड हसीनाओं ने ग्लैमर और फैशन का ऐसा जलवा दिखाया, जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. जहां अनंत अंबानी ने असली सोने के धागे से बनी शेरवानी पहनी थी, तो वहीं अनन्या-सारा ने गोल्डन मैटेलिक आउटफिट्स में अपना कहर बरपाया. आइए, यहां देखते हैं बीती शाम किन-किन एक्ट्रेस ने सीक्वन ड्रेस में फैशन का जलवा दिखाया. 

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट

1/10
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न  शुरू हो चका है. बीती शाम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी थी, जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. लेकिन लाइमलाइट दूल्हा और दुल्हन ने ही बटोरी. अनंत अंबानी ने बीती शाम अपने संगीत के लिए ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी.

अनन्या पांडे

2/10
अनन्या पांडे

दूल्हे राजा अनंत ने गोल्ड के धागे से बनी शेरवानी पहनी थी, तो वहीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सुनहरे सीक्वन वाली ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा. अनन्या पांडे बीती शाम अनंत-राधिका के संगीत में गोल्डन और सिल्वर मिक्स सीक्वन साड़ी पहन पहुंची थीं. 

सारा अली खान

3/10
सारा अली खान

अंबानी फैमिली के फंक्शन में सारा अली खान गोल्डन सितारों वाला डिजाइनर लहंगा पहन पहुंची थीं. सारा ने चमचमाते आउटफिट के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. 

दिशा पाटनी

4/10
दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने गोल्डन कलर की साड़ी में अपना स्टाइल दिखाया. एक्ट्रेस ने एक बार फिर लो-वेस्ट साड़ी पहन अपनो टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

सोनाली बेंद्रे

5/10
सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी गोल्डन कलर का सितारों वाला लहंगा पहन अनंत-राधिका के संगीत में पहुंची थीं. सोनाली बेंद्रे का नया लुक सोशल मीडिया  पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

मीरा राजपूत-शाहिद कपूर

6/10
मीरा राजपूत-शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत ने ब्लैक पर गोल्डन वर्क वाला लहंगा स्टाइल के साथ कैरी किया था. मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर ने ट्विनिंग करते हुए ब्लैक पर रेड वर्क वाा कुर्ता-पजामा पहना था. 

कियारा आडवाणी

7/10
कियारा आडवाणी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में कियारा आडवाणी ने भी लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कियारा सिल्वर सीक्वन वाले आउटफिट में खूब कमाल लगीं.

शनाया कपूर

8/10
शनाया कपूर

शनाया कपूर ने हल्के ब्लू रंग पर मैटेलिक सीक्वन वर्क वाला लहंगा-चोली कैरी किया था. शनाया कपूर की बीती शाम की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मानुषी छिल्लर

9/10
मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर का भी स्टाइलिश अवतार बीती शाम अंबानी के फंक्शन में देखने को मिला. मानुषी ने मैटेलिक वर्क वाले क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग सीक्वन स्कर्ट कैरी की थी. 

वरुण धवन और नताशा दलाल

10/10
वरुण धवन और नताशा दलाल

बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल पहली बार किसी इवेंट का हिस्सा बने थे. इस दौरान वरुण ने व्हाइट और क्रीम कलर का कुर्ता-पजामा पहना था. तो वहीं नताशा ने हल्के रंग पर सीक्वन वर्क वाला लहंगा कैरी किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़