Advertisement
photoDetails1hindi

अनन्या पांडे की बहन अलाना के बेबी शावर में सजी सितारों की महफिल, शानदार लुक में नजर आए सेलेब्स; देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के घर पर बेबी शावर की पार्टी रखी गई है, जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

अलाना मौसी संग दिखीं गौरी

1/9
अलाना मौसी संग दिखीं गौरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे के बेबी शावर में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान गौरी डेनिम लुक में नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ अलाना की मौसी भी वाइट कलर की मिडी पहने नजर आ रही हैं. 

पति करण संग आईं बिपाशा

2/9
पति करण संग आईं बिपाशा

अलाना पांडे के बेबी शावर पार्टी में बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ नजर आ आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो उनके पति करण ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

मां महीप संग नहीं आईं शनाया

3/9
मां महीप संग नहीं आईं शनाया

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे के बेबी शावर पार्टी में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी और एक्ट्रेस शनाया कपूर भी अपनी मां महीप कपूर के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ब्लू कलर की शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं. वहीं, उनकी मां ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

यूलिया वंतूर भी आई नजर

4/9
यूलिया वंतूर भी आई नजर

अलाना पांडे के बेबी शावर पार्टी में यूलिया वंतुर भी बेहद शानदार अंदाज कैरी किए नजर आईं. हमेशा की तरह यूलिया इस बार भी बेहद प्यारी और गॉर्जियस नजर आईं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किए हुआ था, जिसपर कलरफुल फ्लावर प्रिंट हो रहा था. 

गजब की दिखीं लारा दत्ता

5/9
गजब की दिखीं लारा दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता भी अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की गोद भराई की रस्म में अपने दमदार स्टाइल के लिए पहुंचे. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में सिंपल लुक कैरी किए नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

बॉबी देओल ने भी जमाया रंग

6/9
बॉबी देओल ने भी जमाया रंग

'एनिमल' मूवी से रातों-रात सुपरस्टार बने बॉबी देओल भी इस पार्टी में रंग जमाते नजर आए. एक्टर भी अलाना के बेबी शावर में एक दम सिंपल लुक कैरी किए नजर आए. इस दौरान एक्टर ने वाइट शर्ट और डेनिम जींस कैरी किए नजर आए.

आदित्य रॉय कपूर भी दिखे

7/9
आदित्य रॉय कपूर भी दिखे

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की बेबी शावर पार्टी में आदित्य रॉय कपूर भी नजर आए. इस दौरान एक्टर एक दम सिंपल लुक में नजर आए. एक्टर ने पार्टी के लिए ब्लू डिनम शर्ट और ब्राउन पैंट के साथ व्हाइट शूज को चुना. उनका ये अंदाज काफी पसंद किया गया. 

अर्पिता खान ने भी की शिरकत

8/9
अर्पिता खान ने भी की शिरकत

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की बेबी शॉवर पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी पहुंची, जो गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ कुछ और गेस्ट भी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 

सलमान खान की मां सुशीला चरक भी आई नजर

9/9
सलमान खान की मां सुशीला चरक भी आई नजर

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे के बेबी शावर पार्टी में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मां सुशीला चरक भी नजर आईं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का सूट कैरी किया हुआ था. इसके अलावा पार्टी में सलमान खान की बहन बहन अलवीरा खान भी नजर आईं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़