Advertisement
trendingPhotos2333147
photoDetails1hindi

गले में भड़कीला हीरों का हार, पिंक-पीच लहंगा चोली और चेहरे पर राजकुमारी सा निखार; दुल्हन सी सजीं ईशा अंबानी

Anant Radhika Wedding Isha Ambani Look: भाई अनंत की शादी में ईशा अंबानी (Isha Ambani) दुल्हन की तरह सजकर पहुंचीं. पिंक और पीच कलर के कॉम्बिनेशन का कामदार हैवी लहंगा चोली, गले में भारी भरकम हीरों का जड़ा चोकर हार, कान में हीरों के झुमके औऱ माथे पर मांगटीका उनके फेस पर काफी सूट कर रहा है. देखिए राधिका और अनंत की शादी में अंबानी खानदान की इकलौती बेटी ईशा अंबानी का अब तक का सबसे कहर वाला लुक.

पिंक-पीच लहंगा चोली

1/5
पिंक-पीच लहंगा चोली

ईशा अंबानी के इस पिंक और पीच कलर के लहंगा चोली पर गोल्डन और सिल्वर कलर के धागों से काफी महीन कारीगरी हुई है. ये कारीगरी इतनी ज्यादा महीन और काफी ज्यादा है कि वो ईशा अंबानी के इस लहंगा चोली को भारी लुक दे रही है. 

 

हीरों का जड़ाऊ चोकर हार

2/5
हीरों का जड़ाऊ चोकर हार

इस खूबसूरत लहंगा चोली के साथ ईशा अंबानी गले में हीरों का चोकर हार पहना हुआ है. खास बात है कि ये हीरे लहंगे से मैचिंग हल्के पिंक कलर के हैं. इस भारी भरकम चोकर हार के साथ ईशा ने कान में जड़ाऊ हीरे के झुमके और माथे पर जड़ाऊ मांग टीका भी लगाया.

 

खूबसूरत ईशा अंबानी

3/5
खूबसूरत ईशा अंबानी

ईशा का ये लहंगा नीचे से चौड़े पिंक गोल्डन और सिल्वर कलर का है. ये बॉर्डर उनके लहंगे को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. इसके साथ की कंधे पर ईशा ने लहरिया पिंक, लाइट ग्रीन और सिल्वर का दुपट्टा ओपन करके डाला हुआ है जो इस लहंगे की सुंदरता को और भी निखार रहा है.

 

ओढ़ा खूबसूरत दुपट्टा

4/5
ओढ़ा खूबसूरत दुपट्टा

इसके साथ की कंधे पर ईशा ने लहरिया पिंक, लाइट ग्रीन और सिल्वर का दुपट्टा ओपन करके डाला हुआ है जो इस लहंगे की सुंदरता को और भी निखार रहा है.

पैप्स को किया ग्रीट

5/5
पैप्स को किया ग्रीट

ईशा अंबानी के इस ड्रेस को अबु जानी ने डिजाइन किया है. ईशा जैसे ही जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंचीं जो हाथ जोड़कर सभी पैप्स को ग्रीट किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़