Advertisement
trendingPhotos2101027
photoDetails1hindi

Tripti Dimri Photos: छरहरा बदन...आंखों में ढेर सारा प्यार...काउच पर ऐसे अंगारे बरसा रहीं 'एनिमल' की 'भाभी 2', नहीं हट रही किसी की नजर

Tripti Dimri Photos: 'एनिमल' फिल्म की 'भाभी 2' तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इन तस्वीरों में तृप्ति कैमरे के सामने अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाती नजर आईं कि फोटोज कहर बरपा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कलर के ओवर कोट को ओपन करके कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज से जलवे बिखेर गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस के कर्वी फिगर को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. देखिए 'एनिमल' एक्ट्रेस की तस्वीरें.

'भाभी 2' का कहर

1/5
'भाभी 2' का कहर

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की वो लोगों का दिल धड़का गईं. एक्ट्रेस तस्वीर में ग्रे कलर के कोट को ओपन करके काउच पर लेटकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं. 

किलर पोज

2/5
किलर पोज

इन फोटोज में तृप्ति की हर एक अदा ऐसी बिजली गिरा रही हैं कि फैंस बेकाबू हो रहे हैं. एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन से लेकर उनकी चेहरे की मासूमियत सभी कुछ फैंस को मदहोश कर रही है. एक्ट्रेस फोटोज में काउच पर अलग-अलग तरह से पोज भी दे रही हैं.

 

3/5

'भाभी 2' ने वैलेंटाइन वीक में जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस उनकी इन फोटोज को देखने के बाद उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. चेहरे पर सटल मेकअप, ओपन हेयर और कातिलाना हुस्न...सभी कुछ फैंस को इंप्रेस कर गया.एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर हार्ट वाले आइकन के साथ शेयर किया. 

4/5

आपको बता दें, तृप्ति डिमरी को पॉपुलैरिटी 'एनिमल' में जोया का रोल निभाने के बाद मिली थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस 'भाभी 2' नाम से फेमस हो गईं. 

 

4.9 मिलियन फॉलोअर्स

5/5
4.9 मिलियन फॉलोअर्स

इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं लाखों में फॉलोअर्स से अब 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैंस से जुड़ी हुई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़