Advertisement
photoDetails1hindi

हाथों में हाथ डाले नजर आए अरबाज खान-शूरा, वेकेशन से लौटे लवबर्ड्स

Arbaaz khan and wife Sshura khan: लवबर्ड्स अरबाज खान और शूरा खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. वेकेशन से लौटा कपल काफी खुश नजर आ रहा था. एयरपोर्ट से लेकर अपनी गाड़ी तक अरबाज और शूरा दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा. 

अरबाज-शूरा का रोमांटिक अंदाज

1/6
अरबाज-शूरा का रोमांटिक अंदाज

एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान को हाल ही में अपनी शूरा खान के साथ एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान लवबर्ड्स ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था. एयरपोर्ट से बाहर आते हुए और गाड़ी के पास पहुंचने तक अरबाज और शूरा ने एक दूसरे का हाथ एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा.

फॉर्मल लुक में नजर आया कपल

2/6
फॉर्मल लुक में नजर आया कपल

एयरपोर्ट पर अरबाज खान ग्रे कलर की ट्राउजर और काले रंग कीशर्ट पहने हुए फॉर्मल लुक में नजर आए. वहीं, शूरा खान ने काले रंग का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने डार्क ब्लू कलर की लूज ट्राउजर पहनी हुई थी.

बला की खूबसूरत लगीं शूरा खान

3/6
बला की खूबसूरत लगीं शूरा खान

शूरा खान ने हाथ में एक बड़ा बैग कैरी किया हुआ था. शूरा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप में काफी खूबसूरत लग रही थीं. शूरा ने अपने आउटफिट के साथ ट्रांसपेरेंट ब्लॉक हील्स पहनी हुई थीं.

ट्रोलिंग का भी करना पड़ता है सामना

4/6
ट्रोलिंग का भी करना पड़ता है सामना

अपनी शादी के बाद से ही अरबाज खान और शूरा खान लगातार अपने रोमांटिक अंदाज और स्टाइलिश अंदाज से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचते रहे हैं. अक्सर दोनों को जब भी साथ देखा जाता है, दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा होता है. हालांकि, इस वजह से अरबाज और शूरा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है.

दुबई से लौटे हैं अरबाज-शूरा

5/6
दुबई से लौटे हैं अरबाज-शूरा

अरबाज खान और शूरा खान हाल ही में दुबई से वापस लौटे हैं. शूरा खान ने दुबई वेकेशन से अपनी और अरबाज की रोमांटिक तस्वीर इंस्टा स्टोरी में भी शेयर की थीं. अरबाज और शूरा अपनी शादी के पास लगातार रोमांटिक अंदाज में ही नजर आ रहे हैं. 

'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी अरबाज-शूरा की मुलाकात

6/6
'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी अरबाज-शूरा की मुलाकात

बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. इस अपकमिंग सीरीज में रवीना टंडन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज को विवेक बुडाकोती द्वारा डायरेक्ट इस सीरीज को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़