Advertisement
trendingPhotos2261655
photoDetails1hindi

माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र...लाल साड़ी पहने देसी गर्ल बनकर निकलीं 'अनुपमा'; देखें फोटोज

Rupali Ganguly in Red Saree: मशहूर टीवी सीरियल 'अनुपमा' स्टारर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को दिल्ली से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान रुपाली ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

एयरपोर्ट पर रुपाली गांगुली

1/5
एयरपोर्ट पर रुपाली गांगुली

टेलीविजन की सुपरस्टार रुपाली गांगुली को को कौन नहीं जानता? मशहूर डेली सोप 'अनुपमा' में अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर होने वाली रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है. ऐसे में जब हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उनके साथ सेल्फी क्लिक करने वाले फैन्स की भीड़ लग गई.

लाल साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

2/5
लाल साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

रुपाली गांगुली को मुंबई एयरपोर्ट पर लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहने हुए स्पॉट किया गया. उन्होंने गले में एक खूबसूरत मंगलसूत्र भी पहना हुआ था. रुपाली ने माथे पर छोटी-सी बिंदिया लगाई हुई थी और अपने बालों को खुला रखा हुआ था. लाइट मेकअप में रुपाली गांगुली बला की खूबसूरत लग रही थीं.

दिल्ली से लौटीं मुंबई

3/5
दिल्ली से लौटीं मुंबई

रुपाली गांगुली हाल ही में दिल्ली से मुंबई वापस आ रही थीं, जहां एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया. रुपाली गांगुली ने भी खूब मुस्कुराते हुए पैप्स को पोज दिए. इसके साथ ही रुपाली ने बहुत ही प्यार के साथ अपने फैन्स के साथ भी सेल्फी क्लिक करवाई. रुपाली गांगुली की ऐसी सादगी देखने के बाद फैन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

हाल ही में हुईं बीजेपी में शामिल

4/5
हाल ही में हुईं बीजेपी में शामिल

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में टेलीविजन एक्ट्रेस ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर सभी को हैरान कर दिया था. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की थी. रुपाली गांगुली ने कहा था, ''हर किसी को बीजेपी की ओर आकर्षित करने वाला व्यक्तित्व पीएम नरेंद्र मोदी हैं. उनकी कार्यशैली, व्यक्तित्व और जिस तरह से वह हमारे देश को विकास की ओर ले गए हैं, उसने हर भारतीय को 'मोदी सेना' में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है.''

टीवी शो 'अनुपमा' से हैं घर-घर में फेमस

5/5
टीवी शो 'अनुपमा' से हैं घर-घर में फेमस

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली अपने टीवी शो 'अनुपमा' के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं. रुपाली गांगुली का टीवी शो टीआरपी चार्ट्स में हर हफ्ते टॉप पर बना हुआ है. शो पिछले तीन साल से चल रहा है और फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं, भले ही शो में कितने भी ट्विस्ट या टर्न आ गए हों. रुपाली के अलावा इस शो में सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, निशी सक्सेना, निधि शाह और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़