Advertisement
trendingPhotos2263623
photoDetails1hindi

आरती-दीपक की शादी को पूरा हुआ एक महीना, हनीमून पर पति संग हुईं रोमांटिक; भाभी कश्मीरा ने भी भेजा प्यार

Arti Singh Dipak Chauhan Romantic Photos: टीवी एक्ट्रेस और एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट आरती सिंह इन दिनों अपने पति दीपक चौहान के साथ हनीमून को खूब एंजॉय कर रही हैं और अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपने खास पलों और रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिनमें वो दीपक के साथ काफी कोजी होती नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीरों को फैंस के साथ-साथ उनकी भाभी कश्मीरा शाह का भी प्यार मिल रहा है. 

हनीमून पर हैं आरती-दीपक

1/5
हनीमून पर हैं आरती-दीपक

आरती सिंह और दीपक चौहान इन दिनों अपने हनीमून को काफी एंजॉय कर रहे हैं. दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ये खास पल भी अपने फैंस के साथ शेयर किया. आरती ने अपने इंस्टाग्राम पर पति दीपक के साथ कुछ बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की है, जिनमें दोनो के बीच प्यार भरे लम्हों को देखा जा सकता है. 

शेयर की रोमांटिक फोटोज

2/5
शेयर की रोमांटिक फोटोज

शेयर की गई फोटोज में आरती गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं, दीपक पर्पल स्वेटशर्ट के साथ व्हाइट जींस में नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. अपनी इन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, 'One Month'. आरती द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

फोटोज को मिला भाभी का प्यार

3/5
फोटोज को मिला भाभी का प्यार

आरती द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर भी उनके फैंस के साथ-साथ भाभी कश्मीरा शाह का प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी ननद आरती की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'Looking good'. इसके अलावा भी फैंस दोनों की फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं आरती अक्सर ही पति दीपक संग रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

दोनों को मिला फैंस का प्यार

4/5
दोनों को मिला फैंस का प्यार

भाभी कश्मीरा शाह के अलावा पारस छाबरा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'प्यारे'. साथ ही फैंस भी कमेंट्स कर दोनों को अपना प्यार भेज रहे हैं. जहां एक फैन ने लिखा, 'मैं तो अभी तक इनकी शादी की रील्स में खोई हुई थी और एक महीना हो भी गया'. तो एक और फैन ने लिखा, 'सच पता ही नहीं चला एक महीना कब हो गया. अब तक की सबसे प्यारी शादी और सबसे प्यारे कपल'.

शादी को हुआ एक महीना

5/5
शादी को हुआ एक महीना

बता दें, टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ 25 अप्रैल, 2024 को शादी की थी. शादी के दिन आरती लाल रंग के जोड़े में नजर आई थीं, तो दीपक ने वाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. दोनों की शादी की फोटो-वीडियो ने फैंस का खूब दिल जीता था. वहीं, अब दोनों के हनीमून की रोमांटिक फोटोज भी वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़