Advertisement
photoDetails1hindi

Tej Patta Upay: तेज पत्ते के ये अचूक उपाय आपको रातोंरात बना देंगे अमीर, सोने से पहले कर लें ये एक काम

Benefits Of Burning Bay Leaves: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति किसी भी प्रकार की समस्याओं से जूझ रहा हो उससे राहत पाने के लिए तेज पत्ते के उपाय को जरूर अपनाना चाहिए. लेकिन इन उपायों को रात में सोने से पहले करना जरूर होगा. आइए तेज पत्ते के इन अचूक उपायों के बारे में जानें.

 

तेज पत्ता जलाने से होगा लाभ

1/6
तेज पत्ता जलाने से होगा लाभ

कभी आपने सोचा है कि किचन में इस्तेमाल होने वाली कई चीजें खाने का स्वाद बढ़ाने के अलावा कई प्रकार की परेशानियों से भी निजात दिला सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भारतीय किचन में मिलने वाला तेज पत्ता खाने का स्वाद ही नहीं बल्कि एक कपल के बीच प्रेम बढ़ाने के अलावा व्यक्ति की मनोकामना को भी पूरा करता है. तेज पत्ते के कुछ उपाय आपको रातोंरात अमीर बना सकते हैं. आइए विस्तार में जानें ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तेज पत्ते के इन अचूक उपायों के बारे में जानें.

 

नकारात्मकता को करता है दूर

2/6
नकारात्मकता को करता है दूर

यदि व्यक्ति अपने घर में किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा को महसूस करता है तो उसे रात को सोने से पहले घर में तेज पत्ता को जलाना चाहिए. ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है.

डरावने सपने से दिलाता है छुटकारा

3/6
डरावने सपने से दिलाता है छुटकारा

यदि व्यक्ति डरावने या फिर बुरे सपने आते हैं तो उसे सोने से पहले कमरे में तेज पत्ता जला कर सोना चाहिए. ऐसा करने से समस्या से निजात मिलेगी.

आर्थिक परेशानी करता है दूर

4/6
आर्थिक परेशानी करता है दूर

यदि व्यक्ति किसी भी प्रकार की आर्थिक परेशानी को झेल रहा है तो उसे शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के सामने एक तेज पत्ता रख देना है. जिसके बाद रात को सोने से पहले फिर इस तेज पत्ते को जला डालना है.

मनोकामना को करता है पूरा

5/6
मनोकामना को करता है पूरा

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें अगर सही विधि से किया जाए, तो व्यक्ति की मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं. ऐसे में तेज पत्ते का ये उपाय भी आपकी इच्छाएं पूरी कर सकता है. इसके लिए रात को सोने से पहले तेज पत्ता जला कर सोने से हर मनोकामना जल्द पूरी हो जाती है. 

6/6

प्रेम बढ़ाने में करता है मदद

यदि व्यक्ति का अपने पार्टनर के साथ अच्छा बन नहीं रहा हो तो सोने से पहले एक तेज पत्ता जला कर सोए. ऐसा करने से आपस में हो रहे हैं मतभेद दूर तो होंगे ही साथ ही एक दूसरे के प्रति प्यार और बढ़ जाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़