Advertisement
photoDetails1hindi

बैकलेस ड्रेस, कमर पर टैटू और हद से भी ज्यादा ग्लैमरस, आखिर कौन है ये टीवी की हसीना

Avneet Kaur Photos: टीवी की ग्लैमरस हसीनाओं की बात हो और अवनीत कौर का नाम न लिया जाए भला ये कैसे हो सकता है. हाल में ही उन्होंने बेहद ग्लैमरस फोटोशूट शेयर  किया. जहां वह एक से एक पोज देती आईं. चलिए आपको दिखाते हैं Avneet Kaur का लेटेस्ट फोटोशूट.

कोई और नहीं बल्कि अवनीत कौर हैं

1/6
कोई और नहीं बल्कि अवनीत कौर हैं

ये हसीना कोई और नहीं बल्कि अवनीत कौर हैं जिन्होंने टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक में काम किया है. वह डांस इंडिया डांस शो में आईं और फिर लगातार बैक टू बैक प्रोजेक्ट करती चली गईं. तो चलिए आपको दिखाते हैं अवनीत कौर की लेटेस्ट फोटो.

लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया

2/6
लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया

अवनीत कौर ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया. जहां वह ग्रीन रंग की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. पोज भी उन्होंने जबरदस्त दिए. यही वजह है कि ये देखते ही देखते वायरल होने लगा. साथ ही कमेंट बॉक्स भी तारीफ से भरा हुआ है.

23 साल की हैं अवनीत कौर

3/6
23 साल की हैं अवनीत कौर

बात करें अवनीत कौर की तो वह अभी सिर्फ 23 साल की हैं. उनके पिता अमनदीप सिंह हैं तो मां सोनिया जो कि एक सिख फैमिली से आती हैं. पंजाब में वह जन्मीं मगर फिर उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया. 

 

अवनीत कौर का करियर

4/6
अवनीत कौर का करियर

अवनीत कौर ने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में की थी. उन्होंने कॉमर्स में पढ़ाई की और साथ साथ इंडस्ट्री में काम भी किया. शुरुआत उन्होंने की थी साल 2010 में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स शो से. जहां वह 7वें स्थान पर रही थीं.

अवनीत कौर के टीवी सीरियल

5/6
अवनीत कौर के टीवी सीरियल

इसके बाद वह डांस के सुपरस्टार, झलक दिखलाजा 5, सावित्री एक प्रेम कहानी, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर दीदी, चंद्रा नंदिनी और Aladdin – Naam Toh Suna Hoga जैसे टीवी शोज में नजर आईं.

 

अवनीत कौर फिल्में

6/6
अवनीत कौर फिल्में

सिर्फ टीवी शोज ही नहीं, वह फिल्मों में भी छोटे मोटे रोल कर चुकी हैं. फिल्म की लिस्ट में मर्दानी, दोस्त, करीब करीब सिंगल, एकता, मर्दानी 2, चिड़ियाखाना, टीकू विड्स शेरू और अन्य फिल्में शामिल हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़